1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रोहित शेट्टी और शूजीत सरकार ने फिल्म 'ठाकरे' देखने के बाद की नवाजुद्दीन सिद्दकी की तारीफ

रोहित शेट्टी और शूजीत सरकार ने फिल्म 'ठाकरे' देखने के बाद की नवाजुद्दीन सिद्दकी की तारीफ

बुधवार को मुंबई में फिल्म 'ठाकरे' की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद रोहित शेट्टी और शूजीत सरकार ने नवाजुद्दीन सिद्दकी की तारीफ की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2019 15:06 IST
Nawazuddin siddiqui- India TV
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN Nawazuddin siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दकी(Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'ठाकरे' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। जिसके पहले मुबंई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई कलाकार गए थे। रोहित शेट्टी, शूजीत सरकार, मधुर भंडारकर जैसे कई बॉलीवुड की हस्तियां वहां पहुंची। यह स्क्रीनिंग मुंबई में बुधवार को रखील गई थी। फिल्म देखने के बाद रोहित शेट्टी और शूजीत सरकार दोनों नेृ नवाजुद्दीन सिद्दकी की काफी तारीफ की।

फिल्मकार रोहित शेट्टी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' देखने के बाद उनकी भरपूर सराहना की है। फिल्म में अभिनेता दिवंगत नेता बाला साहेब ठाकरे के किरदार में हैं। रोहित ने बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बात की। इस मौके पर उन्होंने कहा, "नवाज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि उनकी हर फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई यही कहता है।"

उन्होंने कहा- फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य हैं, जिनमें युवा बालासाहेब की जिंदगी को दिखाया है और उन दृश्यों में वह बिल्कुल दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो की तरह नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ने बालासाहेब के किरदार को शानदार ढंग से निभाया है। 

शूजीत सरकार ने सरकार ने ट्वीट किया, "फिल्म 'ठाकरे' दिखाती है कि कैसे एक कलाकार शक्तिशाली राजनेता बनता है। हमारे बेहतरीन कलाकारों में से एक नावजुद्दीन बाघ की दहाड़ते हैं।"

'ठाकरे' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। नवाजुद्दीन सिद्दकी बाल ठाकरे के रोल में नजर आ रहे हैं तो वहीं अमृता राव बाल ठाकरे की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। यह हिंदी, मराठी और अंग्रेजी में रिलीज होगी। महाराष्ट्र में फिल्म का पहला शो सुबह 4:15 बजे रिलीज होने जा रहा है। ऐसा भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

प्रियंका गांधी के राजनीति में शामिल होने पर सामने आया अभिनेता रितेश देशमुख का बयान

'मणिकर्णिका' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे मनोज कुमार, कहा- कंगना लक्ष्मी बाई का किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban