1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म होगी 12 अप्रैल को रिलीज

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म होगी 12 अप्रैल को रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2019 15:32 IST
Vivek Oberoi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vivek Oberoi

प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम मोदी' इस साल 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय(vivek Oberoi) प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और अंत में प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा। 

अहमदाबाद, कच्छ-भुज और उत्तराखंड के बाद फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग इस समय मुंबई में हो रही है। निर्माता संदीप सिंह ने एक बयान में कहा, "यह एक बहुत ही खास फिल्म है और एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि यह कहानी दर्शकों को प्रेरित करेगी।" 

'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, बरखा बिश्त सेनगुप्ता भी शामिल हैं। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। 

'पीएम नरेंद्र मोदी'का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी हुआ था। इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है'। पोस्टर लॉन्च के दौरान विवेक ने कहा था कि वह आशा कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह एक बेहतर इंसान बन जाएंगे। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Mere Pyare prime Minister Movie Review: छोटी फिल्म जो उठाती है एक बड़ा सामाजिक मुद्दा

Photograph Movie Review: आपके धैर्य की परीक्षा लेती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फ़िल्म 'फ़ोटोग्राफ़'

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban