1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फेडरेशन ने मीका सिंह से हटाया बैन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में झुंझलाकर सिंगर ने दिया ये बयान

फेडरेशन ने मीका सिंह से हटाया बैन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में झुंझलाकर सिंगर ने दिया ये बयान

FWIECE ने मीका के पाश्र्वगायन करने, सार्वजनिक तौर पर प्रस्तुति देने और देश में अभिनय करने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 22, 2019 7:16 IST
Mika Singh- India TV
Mika Singh

पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद मुश्किलों में फंसे सिंगर मीका सिंह ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान मीका ने मीडिया के सामने परफॉर्मेंस को लेकर माफी मांगी, लेकिन बाद में वह पूछे जा रहे सवालों से इस कदर झुंझला गए कि उन्होंने बीच में ही पीसी छोड़ दी और वहां से उठकर चले गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने बताया कि मीका सिंह ने उनसे और पूरे देश से पाकिस्तान जाने के अपने फैसले को गलत बताया और लिखित रूप से माफी मांगी है। फेडरेशन ने मीका से बैन हटाए जाने की घोषणा भी की। इस दौरान यह भी साफ किया कि भारत में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार का स्वागत नहीं है। वह भारत में मौजूद टैलेंट को आगे बढ़ाने पर जोर देंगे।

पाकिस्तान विजिट पर मीका ने दी सफाई

मीका ने पीसी के दौरान सफाई देते हुए कहा कि वह ननकाना साहब गुरुद्वारा में दर्शन के लिए गए थे। उनका ये कॉन्ट्रैक्ट बहुत पुराना था। उनके लिए शो करना जरूरी नहीं था, लेकिन ऐसा गलती से हो गया। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी।

मीडिया के सवालों से हुए परेशान

मीका सिंह से जब मीडिया ने सवाल पूछे तो वह झुंझलाते नज़र आएं। उन्होंने उल्टा मीडिया से ही सवाल पूछ लिया किया कि सिर्फ उन्हीं से ही सवाल क्यों किया जाता है। पाकिस्तानी कलाकारों के गाने अभी भी चलते हैं। आतिफ असलम के गाने अभी भी सुनाई देते हैं। 

मीका 28 अगस्त को USA में परफॉर्मेंस देंगे, जिसका प्रमोटर एक पाकिस्तानी शख्स है। ऐसे में जब मीका से इस बाबत सवाल पूछा गया तो वह प्रेस कॉन्फ्रेंस से उठकर जाने लगे और जाते-जाते कहा कि उनकी मर्जी की वह सवाल का जवाब दें या नहीं।

गौरतलब है कि FWIECE फिल्म निर्माण के सभी 24 कौशलों का मातृ-निकाय है। संगठन ने एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के गाना गाने से उसे गहरा आघात लगा है। FWIECE ने मीका के पाश्र्वगायन करने, सार्वजनिक तौर पर प्रस्तुति देने और देश में अभिनय करने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया था।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

क्या आप जानते हैं 'झांझरिया' गाने के लिए करिश्मा कपूर को बदलने पड़े थे 30 कपड़े​

लता मंगेशकर और आमिर खान ने महाराष्ट्र बाढ़ राहत कोष में किया इतने लाख का दान​

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment