1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'चाची 420' में काम कर चुकी हैं फातिमा सना शेख, शेयर की थ्रोबैक पिक्चर

फिल्म 'चाची 420' में काम कर चुकी हैं फातिमा सना शेख, शेयर की थ्रोबैक पिक्चर

Read In English

दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बाल कलाकार के रुप में 1997 में आई फिल्म 'चाची 420' में काम कर चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2019 7:06 IST
Throwback picture of Fatima sana sheikh- India TV
Image Source : INSTAGRAM/FATIMA SANA Throwback picture of Fatima sana sheikh

फातिमा सना शेख(Fatima Sana sheikh) बचपन में 1997 में आई फिल्म 'चाची 420' में नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्म में किए रोल को आज भी सराहा जाता है। उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जो एक सुपरहिट फिल्म थी। मंगलवार को फातिमा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें वह बहुत क्यूट लग रही हैं।

फातिमा सना शेख ने सोशल मीडिया पर चाची 420 के सेट की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह कंधे पर बैठी हुई हैं और उनके साथ इस फोटो में तब्बू भी हैं। यह शूट के बिहाइंड-द-सीन की फोटो है। फातिमा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- #Throwback #chachi420 @tabutiful”

View this post on Instagram

#Throwback #chachi420 @tabutiful

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

इस फोटो में पीछे समुद्र नजर आ रहा है। जिससे कहा जा सकता है कि यह फोटो किसी बीच की है। साथ ही फोटो में वह मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं।

आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद फातिमा सना शेख आमिर खान की ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आ चुकी है। हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके साथ ही फातिमा के आमिर खान के साथ लिंक-अप की भी कई रिपोर्ट्स आई थीं। फातिमा ने इस बारे में मीडिया से भी बात की। फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- उन्हें बुरा लगता था जब उनका नाम आमिर खान के साथ जोड़ा जाता था मगर बाद में उन्होंने यह इग्नोर करना शुरू कर दिया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा- लोगों को इस बारे में कोई सच नहीं पता है और जो लोग इस बारे में पढ़ते हैं वह सोचने लगते हैं कि वह एक अच्छी इंसान नहीं हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख सैफ अली खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। वह फिल्म 'भूत पुलिस' में साथ में नजर आने वाले हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी है जिसे पवन किरपलानी ने डायरेक्ट किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kesari Box Office Prediction: अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की 'केसरी' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' 3 अप्रैल को होगी चीन में रिलीज

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: फिल्म 'चाची 420' में काम कर चुकी हैं फातिमा सना शेख, शेयर की थ्रोबैक पिक्चर- Fatima Sana Shaikh shares throwback picture from Chachi 420 sets
Write a comment
ipl-2019