1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राकेश शर्मा की बायोपिक में शाहरुख खान संग बनेगी फातिमा सना शेख की जोड़ी?

राकेश शर्मा की बायोपिक में शाहरुख खान संग बनेगी फातिमा सना शेख की जोड़ी?

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' के लिए शाहरुख खान का नाम तो फाइनल हो गया है, लेकिन इसकी लीड एक्ट्रेस के लिए अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं। एक्ट्रेस की लिस्ट में अब 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख का नाम भी जुड़ गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2019 20:32 IST
Fatima Sana Shaikh, Shah Rukh Khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Fatima Sana Shaikh, Shah Rukh Khan

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' के लिए शाहरुख खान का नाम तो फाइनल हो गया है, लेकिन इसकी लीड एक्ट्रेस के लिए अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं। एक्ट्रेस की लिस्ट में अब 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख का नाम भी जुड़ गया है।

फातिमा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो 'सारे जहां से अच्छा' के मेकर्स फिल्म के लिए उनके नाम पर विचार कर रहे हैं। हाल ही में फातिमा ने कहा था कि वह शाहरुख के साथ काम करने के लिए बेकरार हैं और उनके आस-पास होने से वह नर्वस महसूस करती हैं।

आपको बता दें कि फातिमा को अनुराग बासु की 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल भी मिल गया है। इस खबर की पुष्टि करते हुए उन्होंने एक टेब्लॉयड को कहा था- ''जब मैंने सुना कि वह (अनुराग) फिल्म बना रहे हैं और मुझे कास्ट करने में दिलचस्पी भी ले रहे हैं, मैं बहुत उत्साहित हो गई। मुझे स्क्रिप्ट की कोई फ्रिक नहीं। कुछ ऐसे डायरेक्टर होते हैं, जिनकी दुनिया का आप बस हिस्सा बनना चाहते हैं। अनुराग बासु, संजय लीला भंसाली और राजकुमार हिरानी की फिल्मों को मैं आंख बंद कर के हां बोल सकती हूं।''

यह बात सब जानते हैं कि फातिमा, आमिर को अपना गाइड, मेंटर और करीबी दोस्त मानती हैं। उन्होंने बताया था कि वह आमिर से अपने काम के बारे में बात करती हैं।

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह-सारा अली खान का जादू बरकरार, इतने का हुआ बिजनेस

A. R. Rahman Birthday: कनाडा की एक सड़क का नाम है रहमान, जानें उनकी जिंदगी की कुछ दिलचस्प बातें

Birthday Special: अफेयर से शादी तक दर्द भरी रही 'नागिन' स्टार रीना रॉय की कहानी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Fatima Sana Shaikh may be seen opposite Shah Rukh Khan in Rakesh Sharma biopic Saare Jahan Se Accha
Write a comment
ipl-2019