1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भाग मिल्खा भाग' के बाद अब 'तूफान' में एक साथ काम करते नजर आएगी फरहान और राकेश ओम प्रकाश की जोड़ी

'भाग मिल्खा भाग' के बाद अब 'तूफान' में एक साथ काम करते नजर आएगी फरहान और राकेश ओम प्रकाश की जोड़ी

फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा इससे पहले भाग मिल्खा भाग में साथ में काम कर चुके हैं। यह जोड़ी अब 6 साल बाद फिर से साथ में काम करती नजर आने वाली है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:16 Jan 2019, 2:50 PM IST]
Farhan Akhtar- India TV
फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा 6 साल बाद फिर एक साथ काम करते नज़र आने वाले हैं।

Farhana and Rakesh Om Prakash will be seen working together in 'Toofan' : 'भाग मिल्खा भाग' में बतौर एक एथलीट की भूमिका निभा चुके फरहान अख्तर ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इसकी कामयाबी के बाद वह अब एक और स्पोर्टस् से रिलेटिड फिल्म बनाने जा रहे हैं। उनकी इस नई फिल्म का नाम 'तूफान' है। इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का किरदार निभाते नज़र आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'तूफान' किसी की बायोपिक नहीं होगी। यह अंजुम राजबाली द्वारा लिखी गई एक काल्पनिक कहानी है। फरहान को इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी लगी है। वहीं राकेश ने फिल्म को लेकर सभी तैयारियां शुरु कर दी हैं। फरहान भी अपनी आगामी फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेना शुरु कर दिया है। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरु हो जाएगी।

 फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा इससे पहले भाग मिल्खा भाग में साथ में काम कर चुके हैं। यह जोड़ी अब 6 साल बाद फिर से साथ में काम करती नजर आने वाली है। फरहान ने राकेश ओमप्रकाश के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है- ''मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 'भाग मिल्खा भाग 'के करीब 6 साल बाद राकेश ओम प्रकाश मेहरा और मैं एक साथ 'तूफान' के लिए आ रहे हैं, यह एक बॉक्सर की कहानी है। इस नई जर्नी को शुरु करने के लिए हमें आप सभी की शुभकामनाओं की जरुरत है।''

फरहान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'लक बॉय चांस' से की थी।  इसके बाद वह 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'रॉक ऑन', 'लखनऊ सेंटरल' जैसी कई फिल्मों में नज़र आए थे। फरहान ने एक्टिंग के साथ कई फिल्में डायरेक्ट भी की हैं। उन्होंने पहली फिल्म दिल चाहता है डायरेक्ट की थी।

इसके अलावा फरहान अख्तर 'द फकीर ऑफ वेनिस', और 'द स्काई इज पिंक' में काम कर रहे हैं। उनके द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

'मणिकर्णिका' स्टार अकिंता लोखंडे ने मानी रिलेशनशिप में होने की बात, बताया शादी का प्लान

करीना कपूर की इस आदत की वजह से ट्रोल हुई थीं करिश्मा कपूर

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Farhana and Rakesh Om Prakash will be seen working together in 'Toofan' after 'Bhaag Milkha Bhaag'- 'भाग मिल्खा भाग' के बाद अब 'तूफान' में एक साथ काम करते नजर आएगी फरहान और राकेश ओम प्रकाश की जोड़ी
Write a comment
ipl-2019