1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भाग मिल्खा भाग' की रिलीज के 6 साल पूरे होने पर फरहान अख्तर ने किया ये खुलासा

'भाग मिल्खा भाग' की रिलीज के 6 साल पूरे होने पर फरहान अख्तर ने किया ये खुलासा

'भाग मिल्खा भाग' 11 जुलाई 2013 को रिलीज हुई थी। इसमें फरहान अख्तर के अलावा सोनम कपूर और दिव्या दत्ता ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

IANS IANS
Updated on: July 12, 2019 13:29 IST
Farhan Akhtar- India TV
Farhan Akhtar

मुंबई: भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' की रिलीज के 6 साल पूरे होने पर पर्दे पर मिल्खा सिंह का किरदार निभाने वाले कलाकार फरहान अख्तर का कहना है कि इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी। 

इस फिल्म ने गुरुवार को अपने छह साल पूरे कर लिए, जिस पर फरहान ने ट्वीट कर कहा, 'भाग मिल्खा भाग' को छह साल हो गए हैं और इसने मेरी जिंदगी बदल दी। आपने हमारी फिल्म को जितना प्यार दिया है और जितना अभी भी दे रहे हैं उसके प्रति दिल आभारी है।'

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म मिल्खा सिंह की जिंदगी पर आधारित है। मिल्खा एक राष्ट्रीय चैंपियन धावक और एक ओलंपियन हैं। इसमें सोनम कपूर, दिव्या दत्ता, मीशा शफी, पवन मल्होत्रा और अर्त मलिक भी थे।

फरहान फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'तूफान' की तैयारी में व्यस्त हैं और इसके निर्देशक भी राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं।

'तूफान' के साथ फरहान छह साल बाद राकेश के साथ फिर से काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर के किरदार को निभाते नजर आएंगे। फिल्म के बारे में अभी और किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है। एक्सेल मूवीज और आरओएमपी पिक्चर्स इस फिल्म के निर्माता हैं।

Also Read:

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर गई यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment