1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, फराह खान करेंगी लॉन्च

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, फराह खान करेंगी लॉन्च

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। वह फराह खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Jan 2019, 7:51 AM IST]
Manushi Chillar and Farah khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Manushi Chillar and Farah khan

2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर(Manushi Chillar) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। मानुषी डायरेक्टर फराह खान(farah Khan) की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। मानुषी से पहले फराह ने फिल्म ओम शांति ओम से दीपिका पादुकोण को लॉन्ट किया था। जिसके बाद से दीपिका का करियर बहुत शानदार रहा है। उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी। दीपिका के बाद अब मानुषी फराह खान के साथ काम करने वाली हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी और फराह ने फिल्म को लेकर डिसकशन भी किया है। सिर्फ यह ही नहीं मानुषी ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू भी कर दिया है जिसके लिए वह गोवा गई हैं। पहले कहा जा रहा था कि मानुषी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

यह पहली बार नहीं होगा कि मानुषी छिल्लर एक्टिंग कर रही हैं। वह इससे पहले रणवीर सिंह के साथस एक एड में काम कर चुकी हैं। जिसके बाद उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

कुछ समय पहले मानुषी एलेन डीजेनेरेस शो के सेट पर नजर आई थीं। जहां उनके फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हो गए। मानुषी सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर करती हैं। उन्हें लोगों का बहुत प्यार भी मिलता है।

मानुषी छिल्लर ने 2017 नवंबर में चीन में मिस वर्ल्ड का खिताभ अपने नाम किया था। इससे पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी। मानुषी छिल्लर मेडिकल की स्टूडेंट रही हैं और उनका हमेशा से सपना एक एक्ट्रेस बनने का था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के नए पोस्टर से को-प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी का नाम गायब

हार्दिक पंड्या से पहले ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह ने की थी ये ‘गंदी बात’

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum