1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फराह खान ने बच्चों के साथ इस तरह मनाया 'वर्ल्ड ऑटिज्म डे', देखें तस्वीरें

फराह खान ने बच्चों के साथ इस तरह मनाया 'वर्ल्ड ऑटिज्म डे', देखें तस्वीरें

डॉयरेक्टर फराह खान वर्ल्ड ऑटिज्म डे पर जय वकील फॉउंडेशन पहुंची। यहां पर उन्होंने विकलांग, ऑटिस्टिक बच्चों के साथ खुलकर बात की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2019 15:49 IST
फराह खान- India TV
फराह खान

डॉयरेक्टर फराह खान वर्ल्ड ऑटिज्म डे पर 'जय वकील फॉउंडेशन' पहुंची। यहां पर उन्होंने विकलांग, ऑटिस्टिक बच्चों के साथ खुलकर बात की।फिल्म निर्देशक फराह खान ने वर्ल्ड ऑटिज्म डे पर एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची। जहां उन्होंने ऑटिस्टिक बच्चों के साथ समय बिताया। इन बच्चों ने कैनवास पर पेंटिंग के माध्यम से खुद के विचार और नजरिया को व्यक्त किया।

फराह बच्चों के बीच पहुंचकर बोलीं- आज वर्ल्ड ऑटिज्म डे है, यह पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है। फराह ने कहा कि मैं 11 सालों से फाउंडेशन से जुड़ी हूं। यह मानसिक रूप से विकलांग, ऑटिस्टिक बच्चों के लिए एक स्कूल है। और हम उन्हें सामान्य समाज में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

autism day

autism day

फराह खान ने कहा कि यहां आकर मुझे बहुत अच्छा लगता है कि ऐसे स्पेशल बच्चे जो मानसिक रूप से विकलांग हैं उनके लिए यह स्कूल इतना काम कर रही। सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें काम सिखाती है और रोजगार भी देती है। उन्हें इस लायक बनाती है कि वह आज के समय से तालमेल बैठा सके।

फराह खान

फराह खान

फराह खान

फराह खान

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

Farah khan

Farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

farah khan

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Farah Khan attends World Autism Day programme: फराह खान ने बच्चों के साथ इस तरह मनाया 'वर्ल्ड ऑटिज्म डे', देखें तस्वीरें
Write a comment
ipl-2019