1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पपोन का किस वाला वीडियो देखकर फराह खान हुई नाराज, कहा मेरी बेटी होती तो...

पपोन का किस वाला वीडियो देखकर नाराज हुईं फराह खान, कहा मेरी बेटी होती तो...

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में गायक रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' में प्रतिभागियों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:25 Feb 2018, 9:28 AM IST]
पपोन, फराह खान- India TV
पपोन, फराह खान

मुंबई: फिल्म निर्माता फराह खान ने कहा है कि गायक पापोन एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन वीडियो में उन्हें एक नाबालिग लड़की को चूमता देखकर वह असहज महसूस कर रही थीं। फराह ने कहा, "मैं पापोन को जानती हूं और वह वास्तव में एक अच्छे इंसान हैं। लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि जब मैंने वह वीडियो देखा तो मैं असहज महसूस कर रही थी।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में गायक रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' में प्रतिभागियों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में वह निर्णायक की भी भूमिका निभा रहे हैं। पापोन ने एक प्रतिभागी के होंठों पर चुंबन ले लिया।

वीडियो के बारे में बोलते हुए फराह बोलीं, "मुझे नहीं लगता कि उसका उद्देश्य गलत था, लेकिन अगर वह मेरी बेटी होती तो मैं इसे पसंद नहीं करती। मैं सोचती हूं कि लोगों को दूसरों के बच्चों को नहीं छूना चाहिए। मात्र अपने बच्चों के प्रति प्यार जताओ।" फराह ने कहा कि वीडियो में आप लड़की को असहज देख सकते हैं।

उन्होंने कहा, "वीडियो में अगर आप चुंबन के बाद लड़की का चेहरा देखेंगे तो आपको महसूस होगा कि लड़की कितनी असहज है, लेकिन जैसा मैंने कहा कि पापोन ऐसा करते समय पागल नहीं था, जब वह जानता था कि कैमरा चल रहा है। ऐसा करने के पीछे उसका उद्देश्य अच्छा था, लेकिन वीडियो देखकर मुझे बिल्कुल अच्छा महसूस नहीं हुआ।"

फराह यहां वाल पेपर व्यवसायी 'मार्शल्स' के 15वें शोरूम का उद्घाटन करने आई थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पपोन का किस वाला वीडियो देखकर नाराज हुईं फराह खान, कहा मेरी बेटी होती तो... farah khan angry on papon video says if my daughter will be there i would be upset
Write a comment