1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कॉन्ट्रोवर्सी में फन्ने खान का गाना 'मेरे अच्छे दिन कब आएंगे' मेकर्स को रिलीज करना पड़ा नया गाना

कॉन्ट्रोवर्सी में फन्ने खान का गाना 'मेरे अच्छे दिन कब आएंगे' मेकर्स को रिलीज करना पड़ा नया गाना

फन्ने खान के निर्देशक अतुल मांजरेकर ने फिल्म का नया वर्जन रिलीज किया है। निर्देशक का कहना है कि हम ये गाना सिर्फ फिल्म रिलीज के वक्त सिनेमाहॉल में ही रिवील करना चाहते थे।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: July 30, 2018 14:35 IST
fanney khan song- India TV
fanney khan song controversy  

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव की फिल्म फन्ने खान का गाना ‘अच्छे दिन कब आएंगे’ रिलीज हुआ। इसकी हेडलाइन सुनकर लोग मोदी सरकार पर तंज कस रहे थे, इसके बाद मेकर्स ने आज एक नया वर्जन इस गाने का रिलीज कर दिया है। नए गाने के बोल हैं- मेरे अच्छे दिन अब आए रे।

मिड-डे को सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक- पहले वाले वर्जन के आने के बाद लोग ऑनलाइन वीडियो बनाकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर अटैक कर रहे थे। इसके बाद ये गाना चर्चा में आ गया और फिल्म के प्रोड्यूसर को ऊपर से कई कॉल आए कि ये गाना हटा दिया जाए।

खबर तो यह भी है कि इस गाने को सभी रेडियो स्टेशन से अनऑफिशियली बैन कर दिया गया है।

ये है वो गाना जिस पर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई...

इसके बाद फन्ने खान के निर्देशक अतुल मांजरेकर ने फिल्म का नया वर्जन रिलीज किया है। निर्देशक का कहना है कि हम ये गाना सिर्फ फिल्म रिलीज के वक्त सिनेमाहॉल में ही रिवील करना चाहते थे। लेकिन हमें ये अभी रिलीज करना पड़ा क्योंकि हमारा गाना बेवजह पॉलिटकली उलझ गया। हमें ये लगा ही नहीं कि यह सरकार का स्लोगन रहा है। हम इस तरह के रिएक्शन की उम्मीद नहीं कर रहे थे। फन्ने खान एक कैब ड्राइवर की जिंदगी पर आधारित एक सिंपल सी फिल्म है। हम उम्मीद करते हैं लोग उसी परिपेक्ष्य में इस फिल्म को लेंगे।

ये है नया गाना...

अच्छे दिन कब आएंगे वाले गाने के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा- इस गाने में अनिल कपूर के स्ट्रगल को दिखाया गया है जो इस फिल्म में अपनी बेटी को एक स्टार बनाना चाहता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv