1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 5 करोड़ का लोन न चुका पाने के कारण एक्टर राजपाल यादव को 3 माह की जेल

5 करोड़ का लोन न चुका पाने के कारण एक्टर राजपाल यादव को 3 माह की जेल

Read In English

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव के फैंस के लिए बुरी खबर । दिल्ली हाईकोर्ट ने 5 करोड़ का लोन न चुका पाने के कारण उन्हें 3 माह जेल की सजा सुनाई है। राजपाल यादव ट्रायल कोर्ट के सामने एक समझौते की रकम देने में नाकाम रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 30, 2018 18:28 IST
Rajpal yadav- India TV
Rajpal yadav

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव के फैंस के लिए बुरी खबर । दिल्ली हाईकोर्ट ने 5 करोड़ का लोन न चुका पाने के कारण उन्हें 3 माह जेल की सजा सुनाई है।  राजपाल यादव ट्रायल कोर्ट के सामने एक समझौते की रकम देने में नाकाम रहे हैं। इस पर कड़ा रुख अपनाते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने राजपाल यादव को तीन महीने जेल की सजा सुनाई है। उन्हें दिल्ली पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें राजपाल और उनकी पत्नी राधा ने यह लोन साल 2010 में फिल्म  'अता पता लापता' के निर्माण के दौरान लिया था।  इस फिल्म के जरिये राजपाल ने पहली बार फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाया था।  

राजपाल मे फिल्म के लिए दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ का लोन लिया था। साल 2012 में ये फिल्म रिलीज होने के साथ ही फ्लॉप हो गई थी। दिसके कारण वह लोन के पैसे नहीं चुका सके।

आपको बता दें कि इससे पहले अप्रैल में चेक बाउंस मामले में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने 6 महीने की जेल की सजा सुनाई थी। हालांकि, उन्हें इसके बाद जमानत मिल गई थी। राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा की कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के 7 मामले दर्ज हैं।

2.0 Movie collection day 1: अक्षय कुमार-रजनीकांत की फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ के साथ की बंपर ओपनिंग

रणवीर-दीपिका के लिए आई एक बुरी खबर, करनी पड़ सकती है तीसरी बार शादी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment