1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Exclusive: जानें आखिर क्यों बदनाम है सपना चौधरी, क्या वास्तव में करा देती हैं स्टेज शो पर दंगे!

Exclusive: जानें आखिर क्यों बदनाम है सपना चौधरी, क्या वास्तव में करा देती हैं स्टेज शो पर दंगे!

Read In English

सपना अपनी जड़ों को नहीं भूली हैं, वो आज भी स्टेज शो करती हैं और अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना बनाती हैं। इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में उन्हें कई राज खोले। देखें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 22, 2018 23:53 IST
Sapna- India TV
Sapna

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में रहती हैं, उनके डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद और शेयर किए जाते हैं। सपना के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। बिग बॉस ने उन्हें और मशहूर कर दिया। स्टेज शो के अलावा अब उन्हें फिल्मों में भी मौके मिलने लगे और उनके फैंस हरियाणा के अलावा अब देश भर में भी हो गए हैं लेकिन सपना अपनी जड़ों को नहीं भूली हैं, वो आज भी स्टेज शो करती हैं और अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना बनाती हैं। इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में उन्हें कई राज खोले।

सपना के स्टेज शो के लेकर हो रहे रहे बवाल में उन्होंने बताया कि जो पीछे के लोग आगे बढ़ने की कोशिश करते है या फिर मैनेजमेंट की गलती होती है जिसके कारण शो में भगदड़ मच जाती है।

आखिर क्यों अपने फैंस को पीटना चाहती थी सपना चौधरी

सपना के गाड़ी से उतरकर फैंस को गाली देने वाले वायरल वीडियो के बारें में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह लोग मेरे फैन फॉलोइंग नहीं है बल्कि ये वो लोग हैं जिनकी घर पर कोई इज्जत नहीं होती है, जिन्हें लड़की की इज्जत नहीं करना आता है ये वो लोग है। ऐसे लोगों को सिर्फ गाली की ही भाषा समझ आती है इसलिए मैंने ऐसा किया। वैसे मैं इसे गाली नहीं कहूंगी बल्कि ये उनकी सलामती के लिए ही किया। अगर कोई गाड़ी के नीचे आ जाता तो मैं ही बदनाम होती। जो कि सही नहीं है। अगर बॉडीगार्ड मुझे रोकते नहीं तो शायद 2-3 की मैं हड्डियां तोड़ देती।

आप इतनी मुंहफट क्य़ों हो..

इस बारें में में सपना ने कहा कि मैं मुंहफट नहीं हुई बल्कि मैं सच बोलती हूं। जो कि दूसरों के दिल पर लगता है। कई लोग ऐसे भी होते है कि मेरी बातों से काफी दुख भी होता है। मैे सिर्फ यहीं कहूंगी कि जो गलत है वो गलत है। सच तो सच ही रहता है इसे कोई नहीं बदल सकता है।

जो लोग नहीं पसंद करते है उसमें क्या बोली सपना

जो लोग मुझे पसंद नहीं करते है क्योंकि उन लोगों के पास कोई काम नहीं होता है। अगर वो मेरा पुतला जलाकर हंगामा करते है। इसका मतलब तो यहीं हुआ न कि उनके पास इतना फ्री टाइम है कि वो यह सब कर सकते है।

डांस में फुहड़ता लेकर ये बोली

मेरे डांस में कोई भी फुहड़ता नहीं की है। आज से 8 साल पहले के वीडियो देख लें। जिसमें 'सीटी में सीटी बजी' गाने में लड़कियां अजीब कपड़े पहनकर फुहडता फैलाती थी। अगर लगता है कि मैं फुहड़ता करती हूं तो वो लोग मेरा डांस न देखें जिन्हें पसंद नहीं है। 

बॉलीवुड के यह एक्टर और एक्ट्रेस है पहली पसंद

सपना ने बताया कि मैं हिंदी म्यूजिक के गानों की बात करें तो नुसरत अली साहब को सुनती हूं। उनका गाना 'तेरे बिना मन नहीं लगता' वाला गाना बहुत ही पसंद है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कंगना रनौत और संजय दत्त सबसे ज्यादा पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस है।  लगी हुई हूं जल्द ही संजय बाबा के साथ जल्दी ही फिल्म करुंगी।

फिल्म करने के पीछे का कारण

सपना ने बताया कि मैने खुद के लिए कोई फिल्म नहीं कि है बल्कि मैने अपनी फैमिली और फैंस के कारण की है। वह चाहते है कि मैं कोई बॉलीवुड फिल्म करें। इसलिए मैने यह फिल्म साइन की।

पढ़ाई को लेकर ये बोली सपना

सपना ने बताया कि मैें 12वीं क्लास में थी। तो एग्जाम की समय मेरा सेंटर दूसरे स्कूल में पड़ गया है। जहां पर टीचर नकल नहीं करने देती है। अर्थशास्त्र का पेपर देने गई लेकिन मैने एग्जाम हॉल में नहीं गई बल्कि बाहर ई रिक्शा चलाती रही। जैसे ही पेपर खत्म हुआ वैसे ही मैं सब स्कूल के बच्चों के साथ वापस आ गई।

इस इंड्रस्ट्री में आने के पीछे कारण

इस बारें में सपना से बताया कि मैं इस फील्ड में नहीं आना चाहती थी, लेकिन पिता की लगातार 8 साल से बीमार रहना पिर उनका देहांत हो जाना। इसके बाद घर का गिरवी रखे होने पर उसका जाने के डर से मैने खूब मेहनत करके गिरवी पेपर वापस लाकर आपनी मां के चेहरे की मुस्कान वापस ले आईं।

देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment