1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Exclusive Interview: 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर सनी देओल को लेकर बनाने जा रहे हैं फिल्म

Exclusive Interview: 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर सनी देओल को लेकर बनाने जा रहे हैं फिल्म

प्रोड्यूसर निशांत पिट्टी की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में किया कई बातों का खुलासा

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2019 17:10 IST
'मणिकर्णिका'- India TV
'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'

Exclusive Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' आज 25 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है। झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का मुख्य किरदार निभाया है। अपनी जबरदस्त एक्टिंग से कंगना ने सबका दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म मेकर्स की बात करें तो उन्हें पुरा विश्वास है कि फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

 इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर निशांत पिट्टी ने कई बातों का खुलासा किया। बता दें, ये उनका कंगना रनौत के साथ काम करने का पहला अनुभव था। निशांत पिट्टी ने कहा कि "कंगना के साथ काम करने में काफी मज़ा आया, ये काफी अच्छा अनुभव था। कंगना अपने काम को लेकर काफी सीरियस और मेहनती है, उन्होंने फिल्म को अपना अच्छे से समय दिया।" इसके बाद जब निशांत से मणिकर्णिका पर हुए विवादों पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि " जब तक फिल्म को देखा नहीं गया था तब तक फिल्म का विरोध किया गया, लेकिन अब फिल्म देखने के बाद कोई कुछ नहीं कह सकता क्योंकि फिल्म सभी को बेहद पसंद आ रही है"।

बातचीत के दौरान प्रोड्यूसर निशांत ने बताया कि ये फिल्म उन्होंने पैसे कमाने के लिए नहीं बल्कि सबको रानी लक्ष्मीबाई के बारे में विस्तार से बताने के लिए बनाई है। लेकिन फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग और एक्शन दर्शकों को इतने पसंद आ रहे हैं कि प्रोड्यूसर निशांत के अनुसार  बॉक्स ऑफिस पर फिल्म  जल्द ही नया रिकॉर्ड कायम कर 300- 400 करोड़ तक जाएगी। अपनी अगली फिल्म के बारे में निशांत पिट्टी ने कुछ खास जानकारी नहीं दीं, उनके कहे अनुसार उनकी अगली फिल्म में सनी देओल नज़र आएंगे।  

-दीक्षा शर्मा की रिपोर्ट

यहां देखें अन्य खबरें-

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत, एक्शन है ज़बरदस्त

Thackeray Movie Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कंधों पर टिकी है पूरी फिल्म, बाल ठाकरे का बेबाक अंदाज आया नजर

सलमान खान की 'भारत' का टीजर रिलीज, मर्चेंट नेवी ऑफिसर से लेकर रेट्रो लुक में आएं हैं नजर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment