1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Saaho एक्टर प्रभास एवलिन शर्मा को सिखाते थे तेलुगू, एक्ट्रेस ने शेयर किए शूटिंग के दौरान के किस्से

Saaho एक्टर प्रभास एवलिन शर्मा को सिखाते थे तेलुगू, एक्ट्रेस ने शेयर किए शूटिंग के दौरान के किस्से

सुजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज देशभर में हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज हो रही है। इस एक्शन-थ्रीलर फिल्म में श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी और नील नितिन मुकेश हैं।

IANS IANS
Updated on: August 30, 2019 18:28 IST
Evelyn Sharma with Prabhas- India TV
Evelyn Sharma with Prabhas

मुंबई: मॉडल से एक्ट्रेस बनीं एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) 'साहो' (Saaho) के साथ अपनी वापसी कर रही हैं। प्रभास स्टारर इस फिल्म में उन्होंने तेलुगु फिल्म में डेब्यू किया है। इस जर्मन-भारतीय अभिनेत्री के लिए तेलुगु सीखना आसान नहीं था, लेकिन जब उन्हें अपने डायलॉग्स को समझने में कठिनाई होती थी तो प्रभास उनकी मदद करते थे।

एवलिन ने कहा, "टॉलीवुड में 'साहो' मेरी डेब्यू फिल्म है। पहले-पहल तेलुगु सीखने में मुश्किलें आ रही थीं, लेकिन सेट पर मुझे गाइड करने के लिए कई सारे लोग थे जैसे कि प्रभास, निर्देशक सुजीत, इसलिए मैंने अपनी लाइनें जल्दी से सीख ली। आखिरकार अब मैंने हिंदी सीख ली है और तेलुगु एक बिल्कुल अलग भाषा है, लेकिन मैं हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहती हूं। पैन इंडियन कास्ट के साथ तीन अलग-अलग भाषाओं में शूटिंग करने में बेहद मजा आया।"

एवलिन ने प्रभास के बारे में बताया, "मैं प्रभास की बहुत बड़ी फैन हूं और जब मुझे पता चला कि मुझे उनके साथ काम करने को मिलेगा तो मैंने तुरंत हांमी भर दी। प्रभास पूरी तरह से एक जेंटलमैन हैं और वह जमीन से बेहद जुड़े हुए हैं।"

फिल्म में एवलिन, जेनीफर का किरदार निभा रही हैं जिसके बारे में उन्होंने कहा, "यह एक छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण किरदार है जिसमें मैं पहली बार एक एक्शन अवतार में नजर आऊंगी।"

सुजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज देशभर में हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज हो रही है। इस एक्शन-थ्रीलर फिल्म में श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी और नील नितिन मुकेश हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment