1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईशा गुप्ता ने किया खुलासा, अभिनेत्री नहीं बल्कि इस क्षेत्र में बनाना चाहती हैं करियर

ईशा गुप्ता ने किया खुलासा, अभिनेत्री नहीं बल्कि इस क्षेत्र में बनाना चाहती हैं करियर

ईशा गुप्ता ने अपने बेहतरीन अभिनय और दिलकश अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है। फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:21 Jul 2018, 11:26 AM IST]
Esha Gupta- India TV
Esha Gupta

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपने बेहतरीन अभिनय और दिलकश अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है। फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां चाहनेवाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर ईशा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह अभिनेत्री बल्कि कुछ और ही बनना चाहती थीं। दरअसल उन्होंने कहा, उनका बचपन में एक शेफ बनने का सपना था जो बाद में जाकर पायलट में बदल गया।

ईशा की बहन नेहा गुप्ता ने एक शो के दौरान यह बात कही। एक बयान के अनुसार, ईशा बहन नेहा के साथ रियलिटी शो 'हाई फीवरडांस का नया तेवर' में पहुंची थीं जहां उन्होंने एक-दूसरे के राज खोले। ईशा ने कहा, "हमारा संबंध प्यार और तकरार वाला है और मैं अक्सर उसके साथ लड़ती हूं। मेरी हमेशा नेहा दीदी से तुलना की जाती थी क्योंकि वह हमेशा पारंपरिक महिला की तरह थीं जबकि मैं पूरी तरह टॉम बाय थी और मैं सुंदर बच्ची भी नहीं थी।"

नेहा ने बताया कि ईशा घर में ड्रामा और हंगामा करती थीं। नेहा ने ईशा के बारे में कहा, "वह एक अद्भुत कुक हैं। वह एक शेफ बनना चाहती थीं लेकिन उसके बाद उनके दिल में पायलट बनने की इच्छा जागी। इस तथ्य को स्वीकार करने में हमें थोड़ी देर लगी और ईशा एक अभिनेत्री बन गई।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Esha Gupta's first choice was not acting, but this profession
Write a comment