1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कॉमेडियन-होस्ट एलन के साथ बचपन में हुआ था यौन उत्पीड़न, लेकिन मां ने...

कॉमेडियन-होस्ट एलन के साथ बचपन में हुआ था यौन उत्पीड़न, लेकिन मां ने...

 कॉमेडियन-होस्ट एलन डीजेनेरेस की मां बेट्टी का कहना है कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि जब उनकी बेटी ने...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 02, 2019 14:03 IST
ellen DeGeneres- India TV
ellen DeGeneres

नई दिल्ली: कॉमेडियन-होस्ट एलन डीजेनेरेस की मां बेट्टी का कहना है कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि जब उनकी बेटी ने सौतेले पिता द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न की बात बताई तो उन्होंने यकीन नहीं किया। वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, डीजेनेरेस ने किशोरावस्था के अपने इस बुरे अनुभव के बारे में डेविड लेटरमैन के शो 'माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' में बताया था। 

बेट्टी ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है। एनबीसी को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "मैं उस पछतावे के साथ जी रही हूं और मैं किसी और माता-पिता के लिए ऐसा नहीं चाहूंगी। अगर आपकी जिंदगी में मौजूद किसी शख्स में ये बातें बताने की हिम्मत है तो कृपया उसकी बातों का यकीन करें।"

डीजेनेरेस ने बताया था कि इन सब की शुरुआत तब हुई जब उनकी मां बेट्टी स्तन कैंसर से जूझ रही थीं। लेटरमैन के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "जब मेरी मां शहर से बाहर थीं तो उन्होंने (सौतेले पिता) मुझसे कहा कि उन्होंने उनके स्तन में गांठ महसूस की थी और उन्हें मेरे स्तन को जांचने की जरूरत है।"

एलन ने आगे कहा, "खैर, उन्होंने मुझे भरोसे में ले लिया कि उन्हें मेरे स्तनों को जांचने की जरूरत है और फिर उन्होंने बार-बार ऐसा करना शुरू कर दिया।" एलन ने सबसे पहले अपने दिवंगत सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में 2005 में 'एल्योर' को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया था। उन्होंने लेटरमैन से कहा कि वह महिलाओं और लड़कियों के सशक्तीकरण की उम्मीद में अपने इस अनुभव को साझा कर रही हैं। 

एलन ने बताया कि कुछ सालों बाद जब उन्होंने अपनी मां को बताया तो उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ और उनकी मां उस शख्स के साथ और 18 साल और रहीं और फिर आखिरकार उसे छोड़ दिया। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment