1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी के बाद अब नरेंद्र झा के अचानक निधन से सहमी फिल्मी हस्तियां

श्रीदेवी के बाद अब नरेंद्र झा के अचानक निधन से सहमी फिल्मी हस्तियां

नरेंद्र झा के बुधवार को अचानक निधन से उनके परिवार और दोस्तों के अलावा पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी सदमे में है। उनके सहयोगियों का कहना है कि वह तंदुरुस्त थे और नई परियोजना के लिए तैयार थे। निर्देशक अनी अग्रवाल ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में गुजरात...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Mar 2018, 9:23 PM IST]
Narendra jha- India TV
Narendra jha

मुंबई: बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता नरेंद्र झा के बुधवार को अचानक निधन से उनके परिवार और दोस्तों के अलावा पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी सदमे में है। उनके सहयोगियों का कहना है कि वह तंदुरुस्त थे और नई परियोजना के लिए तैयार थे। निर्देशक अनी अग्रवाल ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में गुजरात में फिल्म 'दे इजाजत रहूं तुझमें' के दौरान वह स्वस्थ थे। उन्होंने कहा, "वह बड़ोदरा में मेरी फिल्म 'दे इजाजत रहूं तुझमें' की शूटिंग कर रहे थे। वह सेट पर पत्नी के साथ आए थे। वह 8 मार्च को वापस लौट गए। उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी।" उन्होंने कहा, "फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन कलाकार के रूप में वह सहकारी और सहायक थे। वह खूबसूरत व्यक्ति थे।"

'हैदर' और 'रईस' जैसी फिल्मों में नजर आए नरेंद्र का बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 55 वर्ष के थे। अभिनेता के ड्राइवर ने बताया कि नरेंद्र महाराष्ट्र के नानेगांव में स्थित अपने फार्महाउस में थे, तभी उन्हें छाती में दर्द हुआ। नरेंद्र के 'दे इजाजत से..' के सह-कलाकार मोहित मदान की मौत से चौंक गए। उन्होंने कहा, "उनके घर जाने से पहले रात में हुई अंतिम बातचीत को हमेशा याद रखूंगा। वह मेरे साथ घास पर बैठे और हमने एक ही थाली में साथ खाना खाया।" उन्होंने कहा, "उनके साथ बहुत जल्द जुड़ाव हो गया था और उन्होंने मुझे अभिनय के लिए प्रेरित किया।" फिल्म-उद्योग के अन्य सितारों ने ट्विटर के माध्यम से अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

  • संजय गुप्ता: मैं इसे मानने से इंकार करता हूं। जीवन इतना अप्रत्याशित नहीं हो सकता है, मैं पिछले सप्ताह पार्क में नरेंद्र झा से मिला था और वह बिल्कुल ठीक थे। भगवान मेरे दोस्त की आत्मा को शांति दे।
  • नीतू चंद्रा: हमने एक और शानदार अभिनेता को खो दिया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मेरी प्रार्थना।
  • रोहित रॉय: मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता! नरेंद्र झा का निधन? क्या हो रहा है? बहुत दुख की बात है।
  • टिस्का चोपड़ा: नरेंद्र झा के निधन से पूरी तरह हैरान हैं। 'घायल वन्स अगेन' में मेरे सह-कलाकार एक अच्छे व्यक्ति, बेहतरीन कलाकार। भगवान दोस्त की आत्मा को शांति दे।
  • एकता कपूर: 'कैप्टन हाउस' से लेकर 'इतिहास' मैं उन पहले अभिनेताओं में से एक था, जिनके साथ मैंने काम किया। आरआईपी नरेंद्र झा।
  • मनोज वाजपेयी: अविश्वसनीय। दुखद। पता नहीं क्या हो रहा है। नरेंद्र झा की आत्मा को शांति मिले।
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ekta Kapoor, Manoj Bajpayee and film industry shocked over Narendra Jha's sudden death
Write a comment