1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक बार फिर एकता कपूर के पुराने धारावाहिक देंगे टीवी पर दस्तक, हुई बड़ी घोषणा

एक बार फिर एकता कपूर के पुराने धारावाहिक देंगे टीवी पर दस्तक, हुई बड़ी घोषणा

निर्माता-निर्देशक एकता कपूर लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं। उनके सीरियल्स हमेशा ही फैंस के बीच एक अलग छोड़ जाते हैं। लेकिन हाल ही में एकता ने अपने धारावाहिकों को लेकर एक बड़ा दे दिया, जिसके बाद उनके शो को चाहने वाले खुश हो जाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2018 8:32 IST
Ekta Kapoor- India TV
Ekta Kapoor

मुंबई: छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वालीं निर्माता-निर्देशक एकता कपूर लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं। उनके सीरियल्स हमेशा ही फैंस के बीच एक अलग छोड़ जाते हैं। लेकिन हाल ही में एकता ने अपने धारावाहिकों को लेकर एक बड़ा दे दिया, जिसके बाद उनके शो को चाहने वाले खुश हो जाएंगे। दरअसल  एकता ने छोटे पर्दे पर प्रसारित हो चुके पुराने धारावाहिकों के रीमेक बनाने की घोषणा की है। एकता ने इस बारे में अधिक जानकारी दिए बगैर गुरुवार को ट्वीट किया, "तो स्टार प्लस की टीम से मुलाकात हुई! मेरे लिए भावनात्मक पल!! एक पुराने धारावाहिक के 'रीमेक' की घोषणा होने वाली है। पुरानी स्मृतियां फिर से ताजा होंगी।"

एकता 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', 'कहीं किसी रोज', 'कसौटी जिंदगी की', 'पवित्र रिश्ता', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'जोधा अकबर' जैसे धारावाहिकों के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने 'नागिन', 'ये है मोहब्बतें', 'कुमकुम भाग्य', 'चंद्रकांता', 'कसम तेरे प्यार की' और कई अन्य धारावाहिकों का भी निर्माण किया है।

हालांकि, वह किस धारावाहिक का रीमेक बनाने जा रही हैं, इसका खुलासा होना बाकी है। इस सप्ताह के प्रारंभ में एकता काफी उत्साहित थीं, क्योंकि तीन जुलाई को स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को 18 वर्ष पूरे हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment