1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दर्शन रावल वर्जन में रिलीज हुआ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga: दर्शन रावल वर्जन में रिलीज हुआ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना

सोनम कपूर और राजकुमार राव पर फिल्माया गाना Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga आज रिलीज हो गया ।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:08 Jan 2019, 2:07 PM IST]
Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga- India TV
Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga

मुंबई: "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" अनिल कपूर और मनीषा कोईराला पर फिल्माया ये गाना अब तक आपके जेहन में ताजा होगा, अब इस गाने का नया वर्जन आ गया है, जो अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर और राजकुमार राव पर फिल्माया गया है। इस गाने को अनिल कपूर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि यह गाना उनके दिल के बेहद करीब रहा है।

अनिल लिखते हैं- यह तब भी बहुत स्पेशल था अब भी बहुत स्पेशल है।

इस फिल्म का नया पोस्टर भी आज रिलीज किया गया है जिसमें राजकुमार राव और सोनम कपूर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में राजकुमार और सोनम एक साथ नज़र आ रहे है, लेकिन इस पोस्टर के जरिये निर्माताओं द्वारा एक स्मार्ट मूव पेश किया गया है। इस नए पोस्टर के जरिये फ़िल्म के निर्माताओं ने दर्शकों से पोस्टर को देख कर प्यार के बारे में हम जो सोचते है उस पर फिर से विचार करने की बात कही है। अनिल कपूर ने ट्विटर पर पोस्टर साझा साझा किया है।

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Koffee with karan 6: हार्दिक पांड्या से गुस्सा हुए लोग, कहा-महिला विरोधी

रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में पति-पत्नी बने नजर आएंगे दीपिका और रणवीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Title Track: दर्शन रावल वर्जन में रिलीज हुआ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना ek ladki ko dekha to aisa laga reprised verson release in darshan darshan voice
Write a comment
the-accidental-pm-300x100