1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण के साथ पिछले 12 सालों से ब्रावो करना चाहते हैं ऐसा, टीवी शो पर किया बड़ा खुलासा

दीपिका पादुकोण के साथ पिछले 12 सालों से ब्रावो करना चाहते हैं ऐसा, टीवी शो पर किया बड़ा खुलासा

दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। वैसे तो अक्सर फिल्मी सितारों को उनकी अदाकारी की तारीफें करते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने उन्हें लेकर अपने दिल की बात खुलकर सामने रख दी है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 May 2018, 10:05 AM IST]
Deepika Padukone Bravo- India TV
Deepika Padukone Bravo

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन इसके साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं के भी कायल है। दीपिका के चाहने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई जानी मानी हस्तियों के नाम भी शामिल हैं। वैसे तो अक्सर फिल्मी सितारों को उनकी अदाकारी की तारीफें करते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने उन्हें लेकर अपने दिल की बात खुलकर सामने रख दी है। दरअसल हाल ही ब्रावो को हरभजन सिंह के एक चैट में देखा गया, यहां उन्होंने कई ऐसे खुलासे किए जिनके बारे में शायद ही किसी को कोई जानकारी हो।

इसी दौरान उन्होंने बताया कि, वह लंबे वक्त से सिर्फ दीपिका के फैन रहे हैं। ब्रावो से बात करते हुए भज्जी ने उनसे बॉलीवुड को लेकर सवाल करने शुरु कर दिए। उन्होंने पहले उनके पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा तो इस पर ड्वेन ब्रावो ने सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने फेवरेट एक्ट्रेस को लेकर सवाल किया। ब्रावो ने बताया कि, "मैं दीपिका से मिल चुका हूं, लेकिन दोबारा उनसे मिलने चाहता हूं और इसी तरह से बैठकर चैट करने चाहती हूं। यह मेरा सपना पूरा होने जैसा होगा।"

इसके बाद ब्रावो ने बताया कि, जब वह 2006 में पहली बार चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए भारत आए थे उस वक्त उन्होंने अपने होटल में टीवी पर एक एड देखा था, जिसमें दीपिका पादुकोण थीं। इसके बाद हरभजन ने ब्रावो की टांग खिचाई करते हुए कहा कि, "ब्रावो तब से उसी साबुन का इस्तेमाल कर रहे हैं।" ब्रावो ने कहा, "नहीं, इसके बाद से ही वह आज तक मेरे दिमार मे हैं।" भज्जी ने आग पूछा, trinidad  में भी कई भारतीय हैं, तो क्या आपको वहां कोई दीपिका नहीं मिली? तो इस पर जवाब देते हुए ब्रावो ने कहा, "दीपिका सिर्फ एक ही हैं। उनके जैसी आपको कहीं नहीं मिल सकती।" वैसे दीपिका के प्रति अपने प्यार का इजहार ब्रावो पहले भी कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर पिछले काफी वक्त से अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दीपिका पादुकोण के साथ पिछले 12 सालों से ब्रावो करना चाहते हैं ऐसा, टीवी शो पर किया बड़ा खुलासा, Dwayne Bravo's dream is to meet Deepika Padukone again
Write a comment