1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी, हार्ट अटैक से अचानक हुई मौत

नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी, हार्ट अटैक से अचानक हुई मौत

सब टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के सुपरहिट कैरेक्टर डॉ. हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद का देहांत हो गया है। डॉक्टर हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे जिन्हें हर कोई प्यार करता था। उन्हें खाना बहुत पसंद था। उनका वजन बहुत ज्यादा था। कवि कुमार आजाद का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। जिस वक्त उनकी मौत हुई वो घर पर ही थे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 Jul 2018, 2:01 PM IST]
डॉक्टर हंसराज- India TV
डॉक्टर हंसराज

नई दिल्ली: सब टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के सुपरहिट कैरेक्टर डॉ. हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद का देहांत हो गया है। डॉक्टर हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे जिन्हें हर कोई प्यार करता था। उन्हें खाना बहुत पसंद था। उनका वजन बहुत ज्यादा था। कवि कुमार आजाद का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। जिस वक्त उनकी मौत हुई वो घर पर ही थे।

सूत्रों के अनुसार सुबह ही कवि कुमार आजाद ने शो के प्रोड्यूसर को फोन करके कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है इसलिए वो आज शूटिंग पर नहीं आ पाएंगे। लेकिन थोड़ी ही देर में उनकी मौत की खबर आ गई। शो से जुड़े लोगों ने बताया कि काफी दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी मगर बीमारी के बावजूद वो शूटिंग पर आते थे और बड़ी लगन से काम करते थे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 10 साल पूरे होने वाले हैं इस वजह से आज एक मीटिंग भी रखी गई थी। लेकिन तभी कवि कुमार आजाद की मौत की खबर आ गई। उनके निधन से शो के सभी कलाकार और शो से जुड़े लोग सदमे में हैं।

बता दें, कवि कुमार आजाद बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वो आमिर खान की फिल्म में मेला में नजर आए थे। लेकिन उन्हें प्रसिद्धि सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली।

कवि कुमार आजाद कविताएं लिखने के भी शौकीन थे। जब भी उन्हें वक्त मिलता था वो कविताएं लिखा करते थे। बच्चे उन्हें बहुत पसंद करते थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी, हार्ट अटैक से अचानक हुई मौत Dr Haathi of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma aka Kavi Kumar Azad found dead by heart attack
Write a comment