1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलिया भट्ट ने हमें प्रेरित किया: द डोरबीन

आलिया भट्ट ने हमें प्रेरित किया: द डोरबीन

 'लम्बरघिनी' के डोबेबाइन लड़के ओंकार सिंह और गौतम शर्मा ने कहा है कि आलिया भट्ट की गैर-हिंदी फिल्म संगीत वीडियो 'प्राडा' के लिए कंपोजर के रूप में सहयोग करना एक प्रेरक अनुभव रहा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 13, 2019 23:27 IST
alia bhatt- India TV
Image Source : INSTAGRAM alia bhatt

नई दिल्ली: 'लम्बरघिनी' के डोबेबाइन लड़के ओंकार सिंह और गौतम शर्मा ने कहा है कि आलिया भट्ट की गैर-हिंदी फिल्म संगीत वीडियो 'प्राडा' के लिए कंपोजर के रूप में सहयोग करना एक प्रेरक अनुभव रहा। द डोरबीन ने आईएएनएस से कहा, "उन्होंने हमें अपनी सीमाओं को बढ़ाने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उसके साथ काम करना जीवन के लिए एक महान अनुभव रहा।" 

'प्राडा' मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। यह एक पेपी ट्रैक है और दोनों को लगता है कि आलिया का स्टारडम गाने के लिए मददगार साबित होगा। 

उन्होंने कहा, "हमें लगता है उनके होने से हमारा गाना ज्यादा ध्यान खींचेगा और उसे कई अधिक फॉलोवर मिलेंगे। हमें बताया गया था आलिया डॉउन टू अर्थ है उनके साथ काम करना आसान रहेगा।" 

उन्होंने बताया, "जब हमें बताया गया आलिया भट्ट गाने का हिस्सा होंगी, तो हम नर्वस हो गए, क्योंकि वह एक बहुत बड़ी स्टार है। हालांकि, जब हम उनसे मिले और उनके साथ काम करना शुरू किया, उन्होंने हमें सहज महसूस कराया। वह डॉउन टू अर्थ हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment