1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ी अनुराग बसु की फिल्म? तापसी पन्नू के साथ बनने वाली थी जोड़ी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ी अनुराग बसु की फिल्म? तापसी पन्नू के साथ बनने वाली थी जोड़ी

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ को अनुराग बसु की फिल्म भी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2018 11:36 IST
Sidharth Malhotra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sidharth Malhotra

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार 'अय्यारी' फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ मनोज वाजपेयी और रकुल प्रीत सिंह थीं। फिलहाल सिद्धार्थ लखनऊ में 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ को अनुराग बसु की फिल्म भी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है।

सिद्धार्थ को इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ काम करना था। डीएनए ने एक सूत्र के हवाले से लिखा- ''सिड अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। तापसी संग उनकी जोड़ी बनने वाली थी और यह एक फनी लव-स्टोरी थी, लेकिन अब मेकर्स को किसी और एक्टर की तलाश करनी होगी। इसके पहले अर्जुन कपूर इस फिल्म का हिस्सा होने वाले थे, लेकिन डेट्स की समस्या होने की वजह से उन्होंने भी यह फिल्म छोड़ दी थी।''

'जबरिया जोड़ी' की बात करें तो फिल्म की शूटिंग पटना में भी होगी। पहले इसका नाम 'शॉटगन शादी' था। 'जबरिया जोड़ी' लड़के को जबरन पकड़ कर शादी करने की थीम पर आधारित है। इसे प्रशांत सिंह डायरेक्ट और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्मस प्रोड्यूस कर रही है।

'जबरिया जोड़ी' से पहले सिद्धार्थ और परिणीति 'हंसी तो फंसी' में साथ काम कर चुके हैं। सिद्धार्थ 'जबरिया जोड़ी' के बाद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में काम करेंगे। इसे विष्णु वर्द्धन डायरेक्ट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगी।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment