1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कटरीना कैफ के साथ काम नहीं करना चाहते आयुष शर्मा, क्या सलमान खान हैं वजह?

कटरीना कैफ के साथ काम नहीं करना चाहते आयुष शर्मा, क्या सलमान खान हैं वजह?

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। फिल्म शुरू होने से पहले खबर आई थी कि कटरीना कैफ ने यह फिल्म करने से मना कर दिया है। अब आयुष ने कहा है कि वह कटरीना के साथ काम नहीं कर सकते।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Sep 2018, 6:24 PM IST]
Aayush Sharma, Salman Khan, Katrina Kaif- India TV
Image Source : INSTAGRAM Aayush Sharma, Salman Khan, Katrina Kaif

नई दिल्ली: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। फिल्म में उनके साथ 'कैडबरी गर्ल' वरीना हुसैन हैं। फिल्म शुरू होने से पहले खबर आई थी कि कटरीना कैफ ने यह फिल्म करने से मना कर दिया है। अब आयुष ने कहा है कि वह कटरीना के साथ काम नहीं कर सकते। तो क्या इसकी वजह सलमान हैं?

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आयुष ने कहा- ''किन्हीं जानी हुई कारणों की वजह से मैं कटरीना के साथ काम नहीं कर सकता।'' सलमान और कटरीना रिलेशनशिप में रह चुके हैं, तो क्या इसी कारण आयुष, कटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते?

हालांकि ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कटरीना के रिश्ते एक-दूसरे से अच्छे हैं। दोनों अब भी साथ में फिल्में करते हैं। कटरीना, सलमान की पार्टियों में भी शामिल होती हैं। फिलहाल दोनों 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कटरीना ने 2008 में सलमान से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया था। हालांकि अब कटरीना और रणबीर भी अलग हो चुके हैं। रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं और कटरीना सिंगल हैं।

सलमान और कटरीना आखिरी बार 'टाइगर जिंदा है' में नजर आए थे। फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कटरीना कैफ के साथ काम नहीं करना चाहते आयुष शर्मा, क्या सलमान खान हैं वजह? Does aayush sharma not want to work with katrina kaif because of salman khan
Write a comment