1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या आप जानते हैं अनिल कपूर ने बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी करियर की शुरुआत

क्या आप जानते हैं अनिल कपूर ने बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी करियर की शुरुआत

अनिल ने सोमवार को मीका सिंह, बादशाह और सुनिधि चौहान के साथ रियलिटी शो 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी 2' के सेट पर मीडिया से बातचीत की। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 24, 2018 15:20 IST
अनिल कपूर- India TV
Image Source : YOGEN SHAH अनिल कपूर

मुंबई: फिल्म 'फन्ने खां' के प्रचार में व्यस्त अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में करियर की शुरुआत की थी। अनिल ने सोमवार को मीका सिंह, बादशाह और सुनिधि चौहान के साथ रियलिटी शो 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी 2' के सेट पर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा, "ज्यादातर लोग नहीं जानते कि मैंने वर्ष 1979-80 में बैकग्राउंड डांसर के रूप में करियर की शुरुआत की थी।"

कुछ हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में छोटी भूमिका निभाने के बाद उन्होंने वर्ष 1983 में 'वो सात दिन' में एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने उन दिनों के बारे में कहा, "मैंने अपना अभिनय कोर्स पूरा किया लेकिन मुझे कोई काम नहीं मिला, एक शो था जिसकी शूटिंग विदेश में होने वाली थी। इस शो में जरीना वहाब जी, पद्मिनी कपिला, हेमंत कुमार साहब और नूतन जी थे। जब वे शूटिंग के लिए विदेश जाने को तैयार थे, तो उन्हें कुछ बैकग्राउंड डांसर्स की जरूरत थी। मैं बैकग्राउंड डांसर के तौर पर वहां गया और मुझे उस समय एक शो के 15 पाउंड मिलते थे।"

उन्होंने कहा, "मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे काम का मौका दिया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv