1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीया मिर्जा और ईशा देओल कर रहीं हैं दिव्यांगों से वोट डालने की अपील

दीया मिर्जा और ईशा देओल कर रहीं हैं दिव्यांगों से वोट डालने की अपील

बॉलीवुड हस्तियां दीया मिर्जा और ईशा देओल तख्तानी ने एक अभियान के जरिए 2019 लोकसभा चुनाव में दिव्यांगों से मतदान करने की अपील किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2019 16:30 IST
Dia mirza and esha deol- India TV
Image Source : INSTAGRAM Dia mirza and esha deol

बॉलीवुड हस्तियां दीया मिर्जा(Dia Mirza) और ईशा देओल तख्तानी(Esha deol) ने एक अभियान के जरिए 2019 लोकसभा चुनाव में दिव्यांगों से मतदान करने की अपील किया है। द नेशनल सेंटर फॉर प्रमोशन ऑफ इंप्लोयमेंट फॉर डिसेबल पीपल (एनसीपीईडीपी) और द नेशनल डिसएबिलिटी नेटवर्क ने एक साथ मिलकर एक जनहित अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान का नाम 'आरईवी-यूपी-पंजीकृत, सक्षम, वोट' है। द नेटवर्क मुंबई में इंटर्न रही मस्तिष्क लकवा से पीड़ित कोएना मुखर्जी इस अभियान की हिस्सा हैं।

दीया, ईशा और निर्माता दीपशिखा देशमुख पहले ही इस अभियान को लेकर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को संदेश दे चुकी हैं।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपने एक बयान में कहा, "दुनियाभर में 7 लोगों में से 1 व्यक्ति दिव्यांग है। यह विश्व के सबसे बड़े अल्पसंख्यक बन सकते हैं। उनकी आवाज को मैंने सुना तभी मैं आरईवी-यूपी के समर्थन में खड़ी हूं। अब वक्त है मिलकर आगे बढ़ने का और दिव्यांगजनों को मतदान करने के लिए पंजीकृत कराने और सक्षम बनाने का।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

फिल्म पर रोक लगाना ममता सरकार को पड़ा भारी, सुप्रीम कोर्ट ने लगाया 20 लाख का जुर्माना

First Look: रणवीर सिंह ने अपनी '83' की टीम के साथ फोटो की शेयर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment