1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब दिव्या दत्ता को पता चला उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है तो कुछ ऐसा रहा उनका रिएक्शन

जब दिव्या दत्ता को पता चला उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है तो कुछ ऐसा रहा उनका रिएक्शन

फिल्म 'इरादा' में दिव्या ने एक मंत्री का किरदार निभाया। इसमें नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी जैसे कलाकारों ने भी काम किया है। इसने सर्वश्रेष्ठ पर्यावरण फिल्म का भी पुरस्कार जीता है। दिव्या का बॉलीवुड में सफर 1994 में फिल्म 'इश्क में जीना इश्क में मरना'

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: April 13, 2018 16:14 IST
दिव्या दत्ता- India TV
दिव्या दत्ता

मुंबई: फिल्म 'इरादा' के लिए शुक्रवार को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि यह एक ऐसी उपलब्धि है, जो बतौर कलाकार उन्हें जीवंत और खुश महसूस करा रहा है। दिव्या ने कहा, "मेरे अंदर का कलाकार फिर से जीवंत महसूस कर रहा है और मैं आभारी हूं कि मुझे ढेर सारी सराहना मिल रही है। मैं इस खबर से बेहद खुश हूं।" उन्हें एक के बाद एक खुशखबरी मिल रही है।

अभिनेत्री ने कहा, "सबसे पहले, मेरी फिल्म 'मंटो' कान्स फिल्म महोत्सव में शामिल होने जा रही है और अब राष्ट्रीय पुरस्कार..मैं बेहद खुश हूं। 100 फिल्मों के बाद मेरा यह पहला राष्ट्रीय पुरस्कार है और मैं इस पल को सहेजने जा रही हूं।"

फिल्म 'इरादा' में दिव्या ने एक मंत्री का किरदार निभाया। इसमें नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी जैसे कलाकारों ने भी काम किया है। इसने सर्वश्रेष्ठ पर्यावरण फिल्म का भी पुरस्कार जीता है। दिव्या का बॉलीवुड में सफर 1994 में फिल्म 'इश्क में जीना इश्क में मरना' से शुरू हुआ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment