1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप वी रेड्डी अब महेश बाबू के साथ बनाएंगे फिल्म, स्क्रिप्ट पर काम शुरू

'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप वी रेड्डी अब महेश बाबू के साथ बनाएंगे फिल्म, स्क्रिप्ट पर काम शुरू

संदीप वांगा रेड्डी ने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने महेश बाबू को भी इस बारे में बताया है, लेकिन स्क्रिप्ट कंप्लीट होने के बाद वह उनसे मिलकर पूरी कहानी सुनाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2019 18:24 IST
Sandeep V Reddy and Mahesh Babu- India TV
Sandeep V Reddy and Mahesh Babu

नई दिल्ली: डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Reddy Vanga) इन दिनों चर्चा में हैं, क्योंकि उनकी हिंदी फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी बन चुकी है। यह फिल्म साउथ की मूवी 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है और इसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में हैं। दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि संदीप अब नए प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट गए हैं और अपनी अपकमिंग मूवी के लिए उन्होंने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को कास्ट करने का प्लान बनाया है।
 
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में संदीप वांगा रेड्डी ने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने महेश बाबू को स्क्रिप्ट के बारे में बताया है। वह महेश बाबू को कास्ट करना चाहते हैं। डायरेक्टर ने यह भी कहा, 'अभी उन्हें (महेश बाबू) को थोड़ा-सा ही नैरेट किया है। पूरी स्क्रिप्ट लिखने के बाद उन्हें बाकी की स्टोरी बताऊंगा।'
 
इंटरव्यू में जब संदीप वांगा से पूछा गया कि क्या इस फिल्म से महेश बाबू (Mahesh Babu) बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता। मैं खुद अभी स्क्रिप्ट लिख रहा हूं। पूरी कहानी लिखने के बाद उनसे मिलूंगा।' संदीप ने यह भी बताया कि 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद उन्हें बॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स फिल्मों के ऑफर दे रहे हैं।
 
बता दें कि महेश बाबू इन दिनों कश्मीर में हैं और अपनी अपकमिंग मूवी 'Sarileru Neekevvaru' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को अनिल रविपुडी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें महेश बाबू मेजर अजय कृष्णा का रोल निभाएंगे, जिसकी पहली झलक भी जारी कर दी गई है।
 
इसके पहले महेश बाबू 'महर्षि' फिल्म में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'भारत आने नेनू', 'स्पाइडर' और 'बिजनेसमैन' जैसी फिल्मों में काम किया है। महेश बाबू की पॉपुलैरिटी सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी है। 
ये भी पढ़ें-

मानुषी छिल्लर की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, खुद ही देखें तस्वीरें 

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ स्टाइल अंदाज में हुई स्पॉट, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

पति निक जोनस के साथ लंदन में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment