1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. OMG! क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में नजर आएंगी डिंपल कपाड़िया

OMG! क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में नजर आएंगी डिंपल कपाड़िया

 मशहूर भारतीय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को क्रिस्टोफर नोलन की एक्शन फिल्म 'टेनेट' के लिए अनुबंधित किया गया है। इसमें डिंपल के अलावा रॉबर्ट पैटिनसन और माइकल केन भी नजर आएंगे। भारत सहित अन्य सात देशों में इसकी शूटिंग की जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2019 19:08 IST
- India TV
 डिंपल कपाड़िया , क्रिस्टोफर नोलन

मुंबई: मशहूर भारतीय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को क्रिस्टोफर नोलन की एक्शन फिल्म 'टेनेट' के लिए अनुबंधित किया गया है। इसमें डिंपल के अलावा रॉबर्ट पैटिनसन और माइकल केन भी नजर आएंगे। भारत सहित अन्य सात देशों में इसकी शूटिंग की जाएगी।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को फिल्म के निर्माताओं ने इस जासूसी थ्रिलर की घोषणा की। हालांकि डिंपल ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसके लिए डिंपल को बधाई भी दी है। गुनीत मोंगा ने कहा : "बधाई हो मैम। आप पर बहुत गर्व है।"

अनिल कपूर ने लिखा : "असाधारण।" जबकि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने ट़्वीट किया : "बहुत बढ़िया..क्रिस नोलन की फिल्म में डिंपल कपाड़िया..वाओ।"

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा : "क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में डिंपल कपाड़िया जी..बधाई हो मैम। प्रतिभा और खूबसूरती की कोई उम्र नहीं होती। डिंपल जी ने प्रत्येक महिला के लिए हर क्षेत्र में मिसाल कायम की है..बधाई।"

करण कपाड़िया ने लिखा : "यह हो रहा है।"

डिंपल ने साल 1973 में बॉलीवुड फिल्म 'बॉबी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'रुदाली', 'क्रान्तिवीर' 'दिल चाहता है' और 'फांइडिंग फैनी' सहित कई अन्य फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन कर अभिनय जगत में अपना लोहा मनवाया।

मुंबई स्थित टैलेंट मैनेजर पूर्वी लविंगिया वत्स जो 'फास्ट एंड फ्यूरिअस 7' में अली फजल को एक रोल दिलाने में सहायक रहीं, ने कहा है कि उन्होंने लॉस एंजेलिस में नोलन की कास्टिंग टीम में डिंपल को पिच किया। वत्स ने आईएएनएस से कहा, "मुझे समझाने में कुछ महीने लगे, लेकिन डिंपल इसके लिए तैयार थीं। यह उनके लिए थोड़ा भिन्न है और इसे वास्तविक बनाने की प्रक्रिया दिलचस्प थी।"

इस फिल्म का वितरण वार्नर ब्रदर्स द्वारा किया जाएगा। 17 जुलाई, 2020 से यह फिल्म सिनेमाघरों में होगी। इंडी वायर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टेनेट' को अब तक 'बड़े पैमाने पर, अभिनव, एक्शन ब्लॉकबस्टर' के रूप में वर्णित किया जा रहा था। हालांकि फिल्म की कहानी का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment