1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिलीज हुई दिलजीत दोसांझ की 'सूरमा', जानिए फिल्म देखने के बाद कैसा है सितारों का रिएक्शन

रिलीज हुई दिलजीत दोसांझ की 'सूरमा', जानिए फिल्म देखने के बाद कैसा है सितारों का रिएक्शन

शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूरमा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक 'सूरमा' को इस साल की सबसे प्रेरणादायक फिल्म में से एक माना जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2018 12:12 IST
Soorma- India TV
Soorma

नई दिल्ली: बॉलीवु़ड के लोकप्रिय फिल्मकार शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूरमा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक 'सूरमा' को इस साल की सबसे प्रेरणादायक फिल्म में से एक माना जा रहा है। संदीप सिंह जिस वक्त अपने करियर की ऊंचाइयों पर थे तभी एक हादसे ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया। जिससे उनके सपने टूटते हुए नजर आने लगे। लेकिन उन्होंने अपनी हिम्मत और हौसलों के दम पर न सिर्फ डॉक्टर्स को गलत साबित कर दिखाया, बल्कि एक बार फिर से टीम इंडिया में जोरदार वापसी की।

जहां एक ओर डायरेक्टर शाद अली को इस फिल्म के लिए खास मेहनत करनी पड़ी थी। तो वहीं दूसरी दिलजीत और तापसी ने भी अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। फिलहाल यह तो कुछ देर के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतर पाई या नहीं। लेकिन हाल ही में आयोजित की गई इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद से ही फिल्मी हस्तियों ने इसकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं।

फिल्मकार करण जौहर ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, "सूरमा की परफोर्मेंस शानदार! दिलजीत दोसांझ, संदीप सिंह की भूमिका में बिल्कुल प्रतिभाशाली दिख रहे हैं। अंगदबेदी आश्चर्यजनक अभिनेता!!! बहुत शानदार!!! उन्होंने अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। तापसी पन्नू को देखना हमेशा ही अच्छा रहता है।"

'सूरमा' के प्रमोशन के दौरान दिलजीत हरियाणा के शाहाबाद में संदीप सिंह के परिवार से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान संदीप के पिता ने उन्हें अपने बेटे की हॉकी गिफ्ट की थी। दिलजीत ने इसकी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "सूरमी 13 जुलाई... इसके लायक को नहीं मैं लेकिन मां का प्यार तो नालायक बच्चे के लिए भी ऐसा ही होता है। शुक्रिया संदीप भाई और परिवार।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment