1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिलजीत दोसांझ ने हालिया ट्वीट में मुंबई पुलिस को दिया असली 'सूरमा' का दर्जा!

दिलजीत दोसांझ ने हालिया ट्वीट में मुंबई पुलिस को दिया असली 'सूरमा' का दर्जा!

हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक "सूरमा" में नज़र आने वाले दिलजीत दोसांझ हाल ही में अपने ट्वीट के जरिये मुम्बई पुलिस को असली सूरमा का ख़िताब देते हुए उनकी तारीफ़ों का पूल बांधते हुए नज़र आये।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2018 20:11 IST
सूरमा- India TV
सूरमा

नई दिल्ली: हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक "सूरमा" में नज़र आने वाले दिलजीत दोसांझ हाल ही में अपने ट्वीट के जरिये मुम्बई पुलिस को असली सूरमा का ख़िताब देते हुए उनकी तारीफ़ों का पूल बांधते हुए नज़र आये।

संदीप सिंह पर आधारित सूरमा एक ऐसे हीरो की कहानी है जिसे सब भूल चुके है, लेकिन जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होने वाली यह कहानी हर व्यक्ति को प्रेरित करेगी क्योंकि इस हीरो ने अपने जीवन में कई समस्याओं का सामना करने के बाद भी हार नहीं मानी और एक चमकते हुए सितारे की तरह अपना अस्तित्व साबित किया, और ठीक इसी तरह मुंबई की पुलिस है, जो बिना स्थिति की परवाह किये दूसरों की मदद करने के लिए अपने हमेशा एक पैर पर खड़ी रहती है।

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुम्बई को हाल ही में भारी बारिश के चलते सड़क पर ट्रैफिक जैसी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था लेकिन इस कठिन परिस्थिति में मुम्बई पुलिस की आगे आई और राहगीरों की तरफ़ मदद का हाथ बढ़ाते हुए नज़र आई।

सूरमा का प्रोडक्शन हाउस सोनी पिक्चर्स ने राहगीरों की मदद करते हुए मुम्बई पुलिस की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा- कुछ जॉब में वर्क फ्रॉम होम नहीं होता है। असली सूरमाओं को ग्रैंड सैल्यूट!

इसके जवाब में अभिनेता दिलजीत ने रीट्वीट करते हुए लिखा," Real #Soormas"

सोनी पिक्चर्स और दिलजीत दोसांझ ने इस प्रकार सूरमा के वास्तविक अर्थ को परिभाषित कर दिया है, जो मुम्बई पुलिस की तरह डट कर समस्याओं का सामना करते है और उसका हल निकालते है। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment