1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Arjun Patiala Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर है कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म का ट्रेलर

Arjun Patiala Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर है कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म का ट्रेलर

Read In English

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2019 11:13 IST
Arjun patiala- India TV
Image Source : TWITTER Arjun patiala

कृति सेनन(kriti Sanon) और दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला(Arjun Patiala) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कृति ऋति नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं तो वहीं दिलजीत दोसांझ पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में कृति और दिलजीत के साथ रोहित रॉय, वरुण शर्मा और मंजोत सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

अर्जुन पटियाला का ट्रेलर कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर है। ट्रेलर की शुरूआत में दिलजीत सिंह जो की एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं वह पटियाला चले जाते हैं। जहां उन्हें कृति सेनन और वरुण शर्मा मिलते हैं। ट्रेलर में एक्शन भी दिखाया गया है। साथ ही फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम सॉन्ग होने वाला है।

ट्रेलर के रिलीज होने से एक दिन पहले फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज किया गया था। दिलजीत दोसांझ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- सॉलिड एंट्री होगी दिलों में। सभी रास्ते मस्ती की तरफ जाते हैं। ट्रेलर 24 घंटों में आने वाला है।

ट्रेलर रिलीज के एक घंटे पहले दिलजीत दोसांझ ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दिल थाम के बैठ जाइए क्योंकि आ रहा है एंटरटेनमेंट का बाप।

फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस और रोहित जुगराज डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। पहले अर्जुन पटियाला कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या के साथ रिलीज होने वाली थी। मगर फिर इसकी रिलीज डेट बदलकर 19 जुलाई कर दी गई है।

Also Read:

सुष्मिता सेन भाई राजीव की संगीत पार्टी पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ थिरकाए कदम, शेयर किया वीडियो

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान रोशन परिवार के सपोर्ट में आईं सामने, शेयर किया पोस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019