1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिलीप कुमार की हेल्थ को लेकर छपी खबर पर भड़के उनके दोस्त, कहा अफवाह न फैलाएं

दिलीप कुमार की हेल्थ को लेकर छपी खबर पर भड़के उनके दोस्त, कहा अफवाह न फैलाएं

अपने समय के दिग्गज स्टार दिलीप कुमार की सेहत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उसके बाद से ही दिलीप कुमार की हेल्थ से जुड़ी तरह-तरह की खबर सामने आ रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 30, 2018 10:53 IST
दिलीप कुमार- India TV
दिलीप कुमार

नई दिल्ली: अपने समय के दिग्गज स्टार दिलीप कुमार की सेहत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उसके बाद से ही दिलीप कुमार की हेल्थ से जुड़ी तरह-तरह की खबर सामने आ रही है। इन्हीं सभी खबरों का खंडन करते हुए उनके करीबी दोस्त ने एक ट्वीट किया कि दिलीप कुमार की हेल्थ से जुड़ी झूठी खबर तो न फैलाएं साथ ही उन्होंने लिखा कि सबकुछ ठीक है। फैजल फारुखी ने एक ऑनलाइन अंग्रेजी पॉर्टल को टैग करते हुए लिखा कि गलत और झूठी न्यूज न फैलाएं।

बता दें कि कुछ समय से लगातार दिलीप कुमार की तबीयत खराब चल रही हैं और उनके हेल्थ से जुड़ी खबर आती रहती है। हर 15 दिन के अंतराल में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता है। कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि दिलीप कुमार को बुखार है और फिर से उनके फेफड़ों में संक्रमण हो गया है ।

बता दें कि दिलीप जी की सेहत के बारे में उनकी पत्नी सायरा बानो समय-समय पर अपडेट देती रहती हैं । एक वही हैं जो हर पल उनका ख्याल रख रही हैं । दोनों का कोई बच्चा नहीं है। पिछले दिनों सुभाष घई ने कहा था कि दिलीप साहब को इस हाल में देखकर दुखी हो जाता हूं । दिलीप कुमार अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1944 में फिल्म 'ज्वार भाटा' से की थी। बॉलीवुड में दिलीप कुमार और मधुबाला की प्रेम कहानी के चर्चे भी खूब हुए थे लेकिन वो प्यार पर्दे तक ही सीमित रहा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment