1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पातल में एडमिट कराया गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:05 Sep 2018, 5:36 PM IST]
dilip kumar - India TV
dilip kumar 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पातल में एडमिट कराया गया है। उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन हो गया है जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं ह वो खतरे से बाहर हैं।

95 साल के अभिनेता के ट्विटर अकाउंट से भी उनके दोस्त ने खराब तबीयत की जानकारी दी है, उसमें यह भी लिखा है कि उनकी तबीयत में अब सुधार है। आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।

इससे पहले अगस्त में भी उन्हें खराब तबीयत की वजह से भर्ती कराया गया था। पानी की कमी की वजह से उनकी तबीयत खराब हुई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार पिछले कई सालों से बीमार हैं।

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार प्राप्त दिलीप कुमार को बुखार, सीने में संक्रमण और सांस लेने की तकलीफ की वजह से पिछली बार अस्पताल लाया जा चुका है।

दिलीप कुमार देवदास, मुगल-ए-आजम और नया दौर जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। साल 2015 में उन्हें पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती dilip kumar has been admitted to Mumbai’s Lilavati Hospital due to a chest infection
Write a comment