1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीया मिर्जा ने बताया, इस तरह मनाएं गणेश चतुर्थी का त्योहार

दीया मिर्जा ने बताया, इस तरह मनाएं गणेश चतुर्थी का त्योहार

इन दिनों 'बीट प्लास्टिक पोल्यूशन' को लेकर देशभर में जारूकता फैलाई जा रही है। इस मामले में फिल्मी सितारे भी सामने आकर लोगों को जागरुक रहने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा है कि प्लास्टिक के इस्तेमाल से दूर ही रहें

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 18, 2018 12:22 IST
Dia Mirza- India TV
Dia Mirza

मुंबई: इन दिनों 'बीट प्लास्टिक पोल्यूशन' को लेकर देशभर में जारूकता फैलाई जा रही है। इस मामले में फिल्मी सितारे भी सामने आकर लोगों को जागरुक रहने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा है कि प्लास्टिक के इस्तेमाल से दूर ही रहें। दरअसल सितंबर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाता है। वहीं अभिनेत्री और संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण सद्भावना दूत दीया मिर्जा चाहती हैं कि लोग प्लास्टिक का प्रयोग करना छोड़ दें। दीया ने मंगलवार को मुंबई के नेताओं के लिए एक ट्वीट किया कि वे पंडालों से प्लास्टिक को दूर करने में योगदान दें।

उन्होंने लिखा, "इस वर्ष जब हम गणेश उत्सव के बारे में विचार कर रहे हैं, तो यह देखना अविश्वसनीय होगा कि हमारे सांसद, विधायकों और नेताओं ने स्वच्छ भारत के लिए प्लास्टिक और प्लास्टर ऑफ पेरिस के बिना अपनी एकजुटता कैसे पेश करेंगे।"

स्वच्छ और हरे वातावरण के लिए काम करने वाले एक संगठन की कार्यकर्ता दीया मिर्जा ने 5 जून को मनाएं जाने वाले इस वर्ष विश्व पर्यावरण दिवस पर दिल्ली में जागरूकता कार्यक्रम 'बीट प्लास्टिक पोल्यूशन' की मेजबानी की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment