1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीया मिर्जा को सबसे बड़ी खुशी देता है इस तरह के व्यक्ति का किरदार

दीया मिर्जा को सबसे बड़ी खुशी देता है इस तरह के व्यक्ति का किरदार

दीया मिर्जा अपने अब तक के फिल्मी करियर में लगभग शैली के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। इन दिनों वह फिल्मकार निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रहे आगामी ऐतिहासिक शो 'मुगल्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2018 9:43 IST
Dia Mirza- India TV
Dia Mirza

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा अपने अब तक के फिल्मी करियर में लगभग शैली के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। इन दिनों वह फिल्मकार निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रहे आगामी ऐतिहासिक शो 'मुगल्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसमें दीया को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। उनका कहना है कि ऐतिहासिक व्यक्ति का किरदार निभाने से सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। इसकी कहानी एक उपन्यास से ली गई है। दीया ने अपने एक बयान में कहा, "इतिहास के संबंधित किसी व्यक्ति का किरदार निभाना सबसे ज्यादा खुशी देता है।“

उन्होंने आगे कहा, “मुगल साम्राज्य ऐसा विषय है जिसके बारे में मुझमें हमेशा से उत्सुकता रही है और निखिल आडवाणी और मेरे सबसे ज्यादा पसंदीदा शबाना आजमी और रोनित राय के साथ काम करने वास्तव में बहुत मजेदार है।" रिपोर्ट्स के अनुसार, एलेक्स रदरफोर्ड के छह खंडों के ऐतिहासिक उपन्यास 'एम्पायर ऑफ द मुगल' से प्रेरित यह शो भव्य होगा। उपन्यास की कहानी बाबर से शुरू होकर औरंगजेब के कार्यकाल तक रही।

शो में रोनित बाबर का किरदार निभाएंगे जबकि शबाना उनकी दादी एसान दौलत और दीया मिर्जा उनकी बहन खानजादा का किरदार निभाएंगी। शो की शूटिंग पिछले सप्ताह जयपुर में शुरू हो गई। दीया मिर्जा ने कहा, "अभी ज्यादा बोलना जल्दबाजी होगी। इसमें बहुत मेहनत होने वाली है और मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment