1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आप की अदालत: धर्मेंद्र ने बताया क्यों नहीं छोड़ पाएं कभी 'इश्क और शराब'

आप की अदालत: धर्मेंद्र ने बताया क्यों नहीं छोड़ पाएं कभी 'इश्क और शराब'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपनी नई फिल्म 'यमला, पगला, दीवाना फिर से' के प्रमोशन के लिए इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' पहुंचे। यहां उन्होंने दिल खोलकर बातें की, और काफी सारे किस्से साझा किए।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: August 12, 2018 11:51 IST
धर्मेंद्र- India TV
धर्मेंद्र

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपनी नई फिल्म 'यमला, पगला, दीवाना फिर से' के प्रमोशन के लिए इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' पहुंचे। यहां उन्होंने दिल खोलकर बातें की, और काफी सारे किस्से साझा किए। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे जिसका उन्होंने बड़े शायराना अंदाज में जवाब दिया।

रजत शर्मा ने धर्मेंद्र से पूछा- वीरू का रोल तो शायद आपने इसलिए किया था कि सामने हेमा मालिनी थीं...इमोशन था ना उनके साथ कि इन कुत्तों के सामने मत नाचना...। रजत शर्मा ने यह भी कहा- बहुत सारी कहानियां आपको लेकर चलती थीं कि आप अपने ऊपर ध्यान नहीं देते थे, जब पीना शुरू करते थे तो रुकते ही नहीं थे। 

धर्मेंद्र ने कहा-

मैं कभी-कभी आईना देखता हूं, तो आईना मुझसे कहता है...

इश्क ने मारा तुझे शराब ने मारा, मिलता ना वरना कोई सानी तुम्हारा

मैं भी जवाब दे देता हूं...

शराब ना होती, इश्क ना होता, ये जीना भी कोई जीना होता

​देखिए प्रोमो-

देखिए प्रोमो नंबर 2

देखिए प्रोमो नंबर 3

देखिए प्रोमो नंबर 4

 देखिए प्रोमो नंबर 5

धर्मेंद्र ने इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से दिल खोलकर बातें की, और काफी कुछ शेयर किया। धर्मेंद्र के साथ आप की अदालत का ये पूरा एपिसोड आप आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। रविवार सुबह 10 बजे और रात 10 बजे इस शो का पुन: प्रसारण होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment