1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी देओल की फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की सफलता के लिए धर्मेद ने की कामना

सनी देओल की फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की सफलता के लिए धर्मेद ने की कामना

सनी देओल की आने वाली फिल्म भैय्याई सुपरहिट की सफलता के लिए पिता धर्मेंद की कामना की। उन्होंने सनी की फोटो ट्वीट करके कामना की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2018 14:09 IST
Sunny deol and dharmendra deol- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SUNNY DEOL Sunny deol and dharmendra deol

सनी देओल की फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीशा पटेल भी हैं। प्रीति जिंटा इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म के रिलीज पर धर्मेंद ने अपने बेटे को फिल्म की सफलता की बधाई दी।  धर्मेंद ने फिल्म की सफलता की कामना एक ट्वीट करके की।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का कहना है कि उन्हें फिल्म प्रचार के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि वह बेटे सनी की अगली फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की सफलता की कामना करते हैं।

धर्मेद्र ने शुक्रवार को सनी देओल की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट कर कहा, "सनी, मेरा प्यारा बेटा, हमें फिल्म के 'प्रमोशन' की 'एबीसी' तक नहीं पता है। आपकी नई फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की सफलता की कामना करते हैं।"

पिता-बेटे की जोड़ी 'यमला पगला दीवाना', 'अपने' और 'सल्तनत' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

बहुत मुश्किलों के बाद यह फिल्म आज रिलीज हुई है।  फिल्म की निर्माता फौजिया अर्शी ने कहा, मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने फिल्म के निर्माण में बहुत सारी परेशानियों और समस्याओं के होते हुए फिल्म बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया। कोई यह नहीं देखेगा कि किन हालात में यह फिल्म बनी। लोग सिर्फ यह फिल्म और इसमें कलाकारों की परफॉर्मेंस देखेंगे।

प्रीति फिल्म में अपने नए अवतार को लेकर काफी उत्साहित हैं। अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल ने कई चैनलों और न्यूज मीडिया पर फिल्म का प्रमोशन किया। वाराणसी की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म की कहानी 'भैय्याजी' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हिंदी सिनेमा में अभिनेता बनना चाहता है। फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

जानें आखिर क्यों बदनाम है सपना चौधरी, क्या वो खुद कराती हैं स्टेज पर दंगे

शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान पहुंचे अरुणाचल प्रदेश

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment