1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Dhadak Song Zingaat Out: जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर आपको डांस करने पर कर देंगे मजबूर, देखिए video

Dhadak Song Zingaat Out: जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर आपको डांस करने पर कर देंगे मजबूर, देखिए video

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘जिंगाट’ आउट हो गया है। शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का ये दूसरा गाना है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: June 27, 2018 14:34 IST
zingaat- India TV
zingaat

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘जिंगाट’ आउट हो गया है। शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का ये दूसरा गाना है। इससे पहले धड़क का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ जो काफी पसंद किया गया। इस गाने का लोगों को इंतजार इसलिए भी था क्योंकि यह गाना पहले से हिट है। इसका ओरिजनल गाना साल 2016 में आई फिल्म सैराट में था। जिसे धड़क के लिए अमिताभ भट्टाचार्य ने फिर से लिखा। मूल गाना मराठी में है।

इस गाने का म्यूजिक और आवाज अजय-अतुल ने ही दी है, जिन्होंने सैराट के जिंगाट के लिए भी गाना गाया था। दोनों ही गाने लगभग एक जैसे हैं बस भाषा का फर्क है। गाने में फेस्टिवल का माहौल दिख रहा है, जहां जान्हवी और ईशान समेत उनके तमाम दोस्त थिरकते दिख रहे हैं। देखिए गाना

गाना बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। ईशान और जान्हवी दोनों की मेहनत साफ दिखाई दे रही है। दोनों ने डांस के लिए काफी प्रैक्टिस की है। अब देखिए वो गाना 'सैराट' फिल्म का वो गाना जिससे ये गाना इन्सपायर है।

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की फिल्म धड़क 7 जुलाई को रिलीज होगी। लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। खुद जान्हवी भी इस फिल्म के लिए खासी उत्साहित हैं क्योंकि यह उनकी डेब्यू फिल्म है। धड़क साल 2016 में आई फिल्म सैराट का ऑफिशियल रीमेक है, जिसके राइट करण जौहर ने खरीदे लिए थे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म बनी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment