1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया राजपूत नेताओं के साथ देखेंगे ‘पद्मावत’

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया राजपूत नेताओं के साथ देखेंगे ‘पद्मावत’

सिसोदिया ने संवाददाताओं से कहा, "मैं खुद भी एक राजपूत हूं। बुधवार की घटना (बस पर हमला) से मैं हिल गया। यह एक आपराधिक कृत्य है।''

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:25 Jan 2018, 9:47 PM IST]
Padmaavat- India TV
Padmaavat

नई दिल्ली: ‘पद्मावत’ को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। पुलिस सुरक्षा के बीच पद्मावत रिलीज कर दी गई। करणी सेना का विरोध खत्म नहीं हुआ है।  गुरुग्राम में 'पद्मावत' के खिलाफ प्रदर्शन में स्कूली बच्चों की बस पर श्री राजपूत कर्णी सेना के कथित समर्थकों द्वारा हमले की भी खबर सामने आई। हमले की निंदा करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को कहा कि वह उनके जैसे अन्य राजपूत नेताओं के साथ मिलकर इस फिल्म को देखेंगे और लोगों को इसके बारे में बताएंगे।

सिसोदिया ने संवाददाताओं से कहा, "मैं खुद भी एक राजपूत हूं। बुधवार की घटना (बस पर हमला) से मैं हिल गया। यह एक आपराधिक कृत्य है। मैंने कई राजपूत नेताओं को इस मामले को लेकर हो रही घटनाओं और हिंसा पर चर्चा के लिए बुलाया है। हम पूरी तरह से इस प्रकार की घटनाओं के खिलाफ हैं।"

सिसोदिया ने कहा, "मैं और मेरे जैसे अन्य राजपूत नेता गुरुवार को इस फिल्म को देख रहे हैं और इसकी सच्चाई के बारे में जानेंगे। इसके बाद हम लोगों को इस फिल्म के बारे में जानकारी देंगे।"

इससे पहले, गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिल्म का विरोध करने वालों द्वारा की जा रही हिंसा की निंदा की थी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum