1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 1 दिसंबर को है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए दीपिका-रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन, कल नहीं दिखा कोई सितारा

1 दिसंबर को है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए दीपिका-रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन, कल नहीं दिखा कोई सितारा

मुंबई में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, लेकिन इस रिसेप्शन में बॉलीवुड का कोई सितारा नहीं पहुंचा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2018 23:55 IST
DEEPIKA RANVEER- India TV
DEEPIKA RANVEER

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। यह पार्टी रणवीर के पिता की तरफ से थी। इस पार्टी में कुछ मीडियाकर्मियों के अलावा रणवीर और दीपिका के परिवार के लोग और रिलेटिव्स शामिल थे। आज की पार्टी में बॉलीवुड का कोई सितारा नजर नहीं आया। बॉलीवुड सितारों के लिए रणवीर और दीपिका 1 दिसंबर को पार्टी रखेंगे। इस पार्टी में दीपिका और रणवीर के सभी फिल्मी दोस्त और कोस्टार नजर आएंगे।

आज की पार्टी काफी शानदार रही। दीपिका और रणवीर दोनों ही वाइट और गोल्डन ड्रेस में नजर आ रहे थे। हालांकि दीपिका के हेयरस्टाइल और रणवीर के घाघरे का लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं। लोगों को शिकायत है कि दीपिका का लुक बैंगलुरू रिसेप्शन और मुंबई रिसेप्शन दोनों में ही एक जैसा क्यों रहा। 

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक है। आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट करने के बाद इन्होंने शादी का फैसला लिया और इसी का नतीजा है कि दोनों ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। आपको बता दें कि यह शादी दो रीति-रिवाज से की गई पहले कोंकणी और दूसरी सिंधी। इन दोनों की पहली वेडिंग रिसेप्शन बैंगलुरु में की गई जहां खेल, बिजनेस, टॉलीवुड के कई महान हस्तियां शामिल हुई।

Also Read:

यहां पढ़िए दीप-वीर के रिसेप्शन की हर खबर

दीप-वीर के रिसेप्शन में सलमान संग पहुंचेंगी कटरीना

मुंबई रिसेप्शन में लड़कियों जैसा घाघरा पहने नजर आए रणवीर सिंह

पैपराजी के भाभीजी-भाभीजी कहने पर हंस पड़े रणवीर और दीपिका

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment