1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन और प्रियंका-निक की शादी की तारीख में क्लैश?

दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन और प्रियंका-निक की शादी की तारीख में क्लैश?

इस साल बॉलीवुड में दो बड़ी शादियां होने वाली हैं, एक दीपिका और रणवीर की और दूसरी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 24, 2018 8:07 IST
दीपिका-प्रियंका- India TV
दीपिका-प्रियंका

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख सामने आते ही फैंस खुशी से पागल हो गए हैं। आपका ख्याल रखते हुए हम आपको उनकी शादी से जुड़ी हर खबर दे रहे हैं। लेटेस्ट न्यूज यह है कि रणवीर और दीपिका बैंगलोर (दीपिका का होमटाउन) और मुंबई (जहां रणवीर-दीपिका सेटल हैं) दोनों जगह रिसेप्शन देंगे। फिल्मफेयर में छपी खबर के मुताबिक 1 दिसंबर को दोनों में मुंबई के ग्रैंड हायत होटल में ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद होंगे। दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को इटली से शादी करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की खबरें भी चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक निक और प्रियंका जोधपुर के उमैद भवन पैलेस से डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। दोनों की शादी का जश्न 30 नवंबर से शुरू हो जाएगा, वहीं शादी 2 दिसंबर को होगी। प्रियंका और निक अपने हॉलीवुड दोस्तों के लिए न्यू यॉर्क में भी रिसेप्शन रखेंगे।

यानी जहां एक तरफ 1 दिसंबर को दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन है वहीं प्रियंका की शादी का जश्न भी उसी दौरान होता रहेगा, दोनों एक्ट्रेस की शादी और रिसेप्शन में क्लैश होता दिखाई दे रहा है।

संडे को दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था- हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है। इतने सालों में हमें आपने जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं, और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। 

बहुत सारा प्यार,

दीपिका और रणवीर

दीपिका और रणवीर शादी के लिए इटली रवाना होंगे, इटली के लेक कोमो में दोनों की शादी होगी। इस शादी में सिर्फ कुछ करीबी मित्र और परिवार के लोग ही होंगे। खबरों के मुताबिक इस शादी में अर्जुन कपूर और संजय लीला भंसाली शामिल हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस शादी में मेहमानों को फोन ले जाना मना होगा।

दीपिका और रणवीर ने 6 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी करने का फैसला किया है। दोनों अक्सर हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं लेकिन दोनों ने कभी भी ये पब्लिकली नहीं कहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हमारी तरफ से दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक को शादी की शुभकामनाएं।

Also Read: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में होंगे 4 ग्रैंड फंक्शन, सिर्फ 30 मेहमानों को न्योता?

                 दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में मेहमानों को मोबाइल ले जाना होगा मना?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment