1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर-दीपिका की जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर आएगी नजर, इस बार नहीं बिछड़ेंगे, होगी पहली हैप्पी एंडिंग

रणवीर-दीपिका की जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर आएगी नजर, इस बार नहीं बिछड़ेंगे, होगी पहली हैप्पी एंडिंग

Read In English

दीपिका रणवीर की जोड़ी इससे पहले बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में दिख चुकी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2019 0:01 IST
रणवीर-दीपिका - India TV
रणवीर-दीपिका 

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। खबर है कि 1983 के वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी के रोल में दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल कर रहे हैं। पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक इस फिल्म को दीपिका न सिर्फ को-प्रोड्यूस कर रही हैं बल्कि फिल्म में रणवीर सिंह के कैरेक्टर कपिल देव की वाइफ रोमी भाटिया का रोल भी प्ले करेंगी। 

कहानी में एक सीन वो भी है जब इंडिया के विकेट गिरने लगते हैं और रोमी स्टेडियम से निकल जाती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी पत्नी तब वापस आ जाती हैं जब भारत मैच जीतने लगता है। यह बहुत ही अच्छा सीन है इसलिए इस रोल के लिए फिल्ममेकर दीपिका को लेना चाहते हैं। 

रणवीर सिंह जोरों शोरों से फिल्म के अपने कैरेक्टर के लिए तैयारियां कर रहे हैं। वो दिल्ली पहुंचे हैं और यहां वो कपिल देव से ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस फिल्म में कई बड़े सितारे नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार के साथ फिल्म 'छपाक' में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में हैं।

Also Read:

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद वायरल हो रहे हैं यह Memes

SOTY2 Box Office Collection: चौथे दिन धड़ाम हुई टाइगर, तारा और अनन्या की फिल्म

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment