1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण का अब मैडम तुसाद म्यूज़ियम दिखेगा वैक्स स्टेच्यू

ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण का अब मैडम तुसाद म्यूज़ियम दिखेगा वैक्स स्टेच्यू

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए 2018 एक बेहतरीन साल साबित हुआ है जिसकी शुरुवात "पद्मावत" की रिकॉर्डतोड़ कमाई के साथ हुई थी। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:23 Jul 2018, 5:10 PM IST]
Deepika Padukone- India TV
Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड की शान और ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण अब मैडम तुसाद म्यूज़ियम की शान बढ़ाने के लिए तैयार है। लंदन में स्थित मैडम तुसाद म्यूज़ियम में दीपिका का वैक्स स्टेचू स्थापित किया जाएगा। अभिनेत्री इन दिनों लंदन में मौजूद है जहाँ वैक्स स्टेचू के लिए दीपिका का माप लिया जा रहा है। 

लंदन के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में एक मापदंड के तहत प्रसिद्ध लोगों की प्रतिभा स्थापित की जाती है, ऐसे लोगों की प्रतिभा जो अपने काम से विश्व मे अपनी गहन छाप छोड़ने में साकार होते है। और ऐसा ही व्यक्तित्व ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण का है जो अपने अभिनय कौशल और सौंदर्य से हर किसी का दिल जीत चुकी है और अब दीपिका पादुकोण लंदन के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए 2018 एक बेहतरीन साल साबित हुआ है जिसकी शुरुवात "पद्मावत" की रिकॉर्डतोड़ कमाई के साथ हुई थी। फ़िल्म "पद्मावत" में रानी पद्मिनी की भूमिका ने दर्शकों के दिलो में घर कर लिया था परिणामस्वरूप 300 करोड़ की धमाकेदार कमाई करने वाली यह इस साल की पहली फ़िल्म थी। इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जिसने महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का ख़िताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी है। अभिनेत्री ने एमईटी गाला और कांन्स 2018 में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ भी हर किसी का दिल जीत लिया था।

इसके अलावा महिला दिवस के मौके पर वराइटी मैगज़ीन ने एक सूची जारी की थी जिसमे दुनिया भर में महिलाओं को उनके काम से होने वाले प्रभाव के लिए सम्मानित किया गया था। इस सूची में भारत की लीडिंग अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सिनेमा में उनके योगदान और परोपकारी प्रयासों में भाग लेने के साथ-साथ विवादों को सरलता से संभालने के लिए सम्मानित किया गया था।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

दीपिका के जादू बाजीराव मस्तानी, पीकू, पद्मावत आदि जैसी बॉलीवुड फ़िल्मो तक सीमित नहीं है बल्कि "xxx: रिटर्न ऑफ झंडर केज" जैसी हॉलीवुड फ़िल्म के साथ दीपिका अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी छाप छोड़ चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण का अब मैडम तुसाद म्यूज़ियम दिखेगा वैक्स स्टेच्यू deepika padukone wax statue on madame Tussaud London
Write a comment