1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'तमाशा' अभिनेत्री दीपिका के बारे में जानिए 12 अनसुनी बातें

'तमाशा' अभिनेत्री दीपिका के बारे में जानिए 12 अनसुनी बातें

नई दिल्ली:- बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'तमाशा' से अपने फैन्स का दिल जीतने वाली हैं। ट्रेलर से ही ये यकीन हो चला है कि दीपिका एक बार फिर अपने बेहतरीन अभिनय का

India TV Entertainment Desk [Updated:25 Nov 2015, 2:10 PM IST]
'तमाशा' अभिनेत्री...- India TV
'तमाशा' अभिनेत्री दीपिका के बारे में जानिए 12 अनसुनी बातें

नई दिल्ली:- बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'तमाशा' से अपने फैन्स का दिल जीतने वाली हैं। ट्रेलर से ही ये यकीन हो चला है कि दीपिका एक बार फिर अपने बेहतरीन अभिनय का नमूना हमारे सामने पेश करेंगी जैसे की पिछले कुछ वर्षों से वो कर रही हैं। ये कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि इस डिंपल वाली लड़की ने साल दर साल बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।

इसे भी पढ़े:- मेरी इजाजत के बिना शादी नहीं कर सकते रणबीर: दीपिका पादुकोण

वरना 2007 में आई उनकी धमाकेदार फिल्म 'ओम शांति ओम' के बाद हालांकि ये तो मान लिया गया था कि बॉलीवुड को एक चमकता हुआ सितारा मिल गया है। लेकिन इतनी जल्दी इसकी चमक इतनी तेज हो जाएगी इसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। आज हम इस 'राम-लीला' की अभिनेत्री की जिंदगी पर प्रकाश डाल रहे है और कुछ ऐसे राज खोलने जा रहे हैं जिन्हें आप जरूर जानना चाहेंगे।

इस ग्लैमरस अभिनेत्री का जन्म 1986 में डेनमार्क में हुआ था। लेकिन जब वह केवल 11 महीने की थीं तभी उनके माता-पिता उन्हें लेकर बैंगलुरु आ गए। उनके पिता प्रकाश पादुकोण एक बेहतरीन बेडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं और मां उजाला एक ट्रैवल एजेंट हैं। दीपिका जब 17 साल की थीं तब ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और आज केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले हैं।

india tv

1. दीपिका पादुकोण के बारे में ये तो आप जानते होंगे कि वह भी अपने पिता की तरह ही एक बहुत अच्छी बैटमिंटन खिलाड़ी हैं और वह इसे नेशनल लेवल तक खेल चुकी हैं। इसके अलावा वह स्टेट लेवल पर वॉलीबॉल भी खेल चुकी हैं।

2. वर्ष 2009 में आई फिल्म 'चांदनी चौक टू चाइना'  में दीपिका को काफी स्टंट्स करने थे जिसके लिए उन्होंने  जैपनीज मार्शल आर्टस सीखा था। इस फिल्म में सारे स्टंट्स दीपिका ने खुद किए थे बिना किसी डुप्लीकेट की मदद लिए।

अगली स्लाइड में जानिए दीपिका की कुछ और अनसुनी बातें:-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Tamasha' actress Deepika Padukone's 12 unknown facts
Write a comment