1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'इमली' में कंगना को रिप्लेस कर सकती हैं दीपिका: रिपोर्ट

फिल्म 'इमली' में कंगना को रिप्लेस कर सकती हैं दीपिका: रिपोर्ट

अनुराग बसु की अगली फिल्म इमली में कंगना रनौत की जगह दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आ सकती हैं?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2019 6:57 IST
Deepika padukone- India TV
Deepika padukone

नई दिल्ली: अनुराग बसु की अगली फिल्म इमली में कंगना रनौत की जगह दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आ सकती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने खुलासा किया कि क्वीन फेम कंगना दूसरे फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं जिसकी वजह से वह इस फिल्म को टाइम नहीं दे पा रही हैं। साथ ही अनुराग ने यह भी कहा कि मैं खुद भी अपनी दूसरी फिल्मों में बिजी हूं इसलिए इस फिल्म की शेड्यूल आगे बढ़ती चली आ जा रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, कंगना को रिप्लेस कर सकती हैं। लेकिन फिल्म के डॉयरेक्टर ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। इस बारे में अनुराग से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी मैं इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगा क्योंकि इस विषय में मैंने दीपिका से कोई बात भी नहीं की है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अनुराग बासु की अगली फिल्म इमली के लिए पहले कंगना रनौत को कास्ट किया गया था। मगर अब खबर है कि इस फिल्म में कंगना की जगह दीपिका को लिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रोच के बाद दीपिका ने इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। हलांकि इस खबर पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

फिलहाल दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी। जिसमें दीपिका लीड रोल में हैं। फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी। 

वहीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत अपनी फिल्म मर्णिकर्णिका से बॉलीवुड में अपने डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। इसी फिल्म को लेकर वो काफी विवादों में भी घिरी रहीं मगर फिल्म में लोगों को उनका काम और डायरेक्शन दोनों पसंद आया है। 

Also Read:

International Yoga Day 2019: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में गेट वे ऑफ इंडिया पर किया योग

Movie Review Kabir Singh: शाहिद कपूर का बेहतरीन प्रदर्शन, लेकिन ड्रग एडिक्ट और स्टॉकर को जस्टिफाई करती है 'कबीर सिंह'

Paisa Song out: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का दूसरा गाना हुआ रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment