1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में पति-पत्नी बने नजर आएंगे दीपिका और रणवीर

रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में पति-पत्नी बने नजर आएंगे दीपिका और रणवीर

शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ पति-पत्नी का रोल निभाते नजर आ सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2019 7:34 IST
ranveer Singh and Deepika padukone- India TV
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE ranveer Singh and Deepika padukone

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे दीपिका पादकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) रीयल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में पति-पत्नी का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव(Kapl Dev) पर बनने जा रही बायोपिक में कपिलदेव का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। माना जा रहा है कि फिल्म में कपिलदेव की पत्नी का किरदार रणवीर सिंह की असल जिदंगी में जीवनसाथी यानि दीपिका पादुकोण निभा सकती हैं।

कपिलदेव की बायोपिक की शूटिंग इस महीने के आखिरी में शुरु होने वाली है। इस फिल्म का नाम '83' होगा।  फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि कपिलदेव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार दीपिका निभाने वाली हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि मेकर्स दीपिका से इस रोल को लेकर मीटिंग करने वाले हैं। अगर ऐसा ही हुआ तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर साथ में नजर आएंगे।

आपको बता दें दीपिका और रणवीर 3 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत तीन फिल्में दोनों साथ में कर चुके हैं। अगर दीपिका कपिलदेव की बायोपिक में भी नजर आईं तो फैन्स के मन में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी।

आपको बता दें दीपिका और रणवीर 2018 में 14-15 नवंबर को इटली के लेककोमों में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी में सिर्फ कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। अब तो दोनों हनीमून से भी वापिस आ गए हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। इसके बाद रणवीर करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में नजर आने वाले हैं। तो वहीं दीपिका अपनी आने वाली फिल्म छपाक की मार्च 2019 में शूटिंग शुरु करने वाली हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Koffee With Karan 6: शाहिद कपूर ने निक जोनस को दी ये सलाह, 45 साल की महिला को डेट कर चुके हैं ईशान खट्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज, विवेक ओबेरॉय का लीड रोल 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv