1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण बनेंगी एसिड अटैक पीड़िता, मेघना गुलजार करेंगी डायरेक्ट

दीपिका पादुकोण बनेंगी एसिड अटैक पीड़िता, मेघना गुलजार करेंगी डायरेक्ट

दीपिका पादुकोण अंतिम बार संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' में नजर आई थीं। जनवरी में रिलीज हुई इस फिल्म के बाद दीपिका के पास कोई भी फिल्म नहीं थी, लेकिन अब उन्हें मेघना गुलजार की फिल्म मिल गई है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:05 Oct 2018, 4:24 PM IST]
 Deepika Padukone- India TV
Image Source : INSTAGRAM Deepika Padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण अंतिम बार संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' में नजर आई थीं। जनवरी में रिलीज हुई इस फिल्म के बाद दीपिका के पास कोई भी फिल्म नहीं थी, लेकिन अब उन्हें मेघना गुलजार की फिल्म मिल गई है। फिल्म में वह तेजाब हमले की शिकार महिला का किरदार निभाएंगी। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी।

दीपिका फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

दीपिका ने एक बयान में कहा, ‘‘जब मैंने यह कहानी सुनी तो इसने मेरे दिल को छू लिया। तेजाब हमला एक किस्म की हिंसा है। यह मजबूती, ताकत, उम्मीद और जीत की कहानी भी बयां करती है। इसने मुझपर इतना गहरा असर किया कि व्यक्तिगत और रचनात्मक तौर पर मैं इसे लेकर कुछ करना चाहती थी और नतीजतन मैं इसकी निर्माता बन गयी।’’

विज्ञप्ति के अनुसार 2005 में लक्ष्मी जब दिल्ली में एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थीं तभी एक शख्स ने उस पर तेजाब से हमला किया था। हमलावर उससे दुगुनी उम्र का था और वह लक्ष्मी के परिवार को जानता था। लक्ष्मी ने उसके विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

फिल्म में तेजाब हमले के बाद की लक्ष्मी की यात्रा दिखायी जायेगी।

मेघना ने कहा कि तेजाब की ब्रिक्री का नियमन किए जाने और तेजाब हमलों के संबंध में कानून में बदलाव किये जाने के बावजूद अब भी जमीनी हालात नहीं बदले हैं।

Also Read:

LoveYatri Movie Review: घिसी-पिटी लव स्टोरी से आयुष शर्मा का डेब्यू, एक्टिंग-कहानी में नहीं है दम

Andhadhun movie Review: तब्बू और आयुष्मान की एक्टिंग और कमाल का सस्पेंस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone to play acid attack survivor in Meghna Gulzar's next film
Write a comment