1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पद्मावत' रिलीज पर भावुक हुईं दीपिका पादुकोण, Box Office Collection को लेकर कही ये बात

'पद्मावत' रिलीज पर भावुक हुईं दीपिका पादुकोण, Box Office Collection को लेकर कही ये बात

'पद्मावत' लंबे वक्त तक विवाद झेलने के बाद आखिरकार गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बुधवार को फिल्म की स्पेशल पेड स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली। ऐसे में दीपिका पादुकोण को अपनी इस फिल्म...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2018 11:12 IST
Padmaavat- India TV
Padmaavat

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' लंबे वक्त तक विवाद झेलने के बाद आखिरकार गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बुधवार को फिल्म की स्पेशल पेड स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली। ऐसे में दीपिका पादुकोण को अपनी इस फिल्म को लेकर मचे राजनीतिक बवाल के बावजूद पूरी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी। इस फिल्म को राजनीतिज्ञों और श्री राजपूत करणी सेना द्वारा लगातार निशाना बनाया गया, लेकिन सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 'पद्मावत' की रिलीज को हरी झंडी दे दी गई।

दीपिका से जब यह पूछा गया कि वह लगातार विरोध कर रहे लोगों को क्या संदेश या जवाब देना चाहेंगी, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हर चीज का एक समय होता है और फिल्म खुद बोल रही है क्योंकि ज्यादातर ने हमारी फिल्म (स्क्रीनिंग और प्रेस शो के माध्यम से) को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दी है।" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम किसी को भी सबसे बेहतर जवाब अपने काम से दे सकते हैं। हम रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित और अभिभूत हैं"

दीपिका ने बुधवार को एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 समारोह से इतर कहा, "मैं इस समय बहुत भावुक हूं। मैं कभी बॉक्स ऑफिस की कमाई को लेकर उत्साहित नहीं होती लेकिन इस बार हूं। मुझे लगता है फिल्म की कमाई धमाकेदार होगी।" उन्होंने कहा, "फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज हम सभी के लिए एक बड़ा दिन है।" उन्होंने कहा, "हमारी टीम की ओर से, मैं पूरी मीडिया को इस दौरान अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए जश्न मनाने और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रदर्शन करते देखने का समय है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment